वीडियो : आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाओं ने बैंड-बाजे के साथ दिया योगदान ..

कहा कि हम तो अपना हक मांगने गए थे लेकिन मिली चयनमुक्ति, बहरहाल, देर आए दुरुस्त आए. उन्होंने कहा कि हम सभी बहनों की तरफ से बिहार सरकार को कोटि-कोटि धन्यवाद है कि आज हम लोग को अपने काम पर वापस आने का मौका मिला.





- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर बदल दिया गया चयन मुक्ति का फैसला
- बिहार सरकार के फैसले पर सेविका-सहायिकाओं ने जताई खुशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकाओं की चयन मुक्ति को रद्द करते हुए उनके मानदेय में सम्मानजनक बढ़ोतरी करने का आश्वासन दिए जाने के बाद प्रदेश के साथ-साथ बक्सर में भी सेविका और सहायिकाओं में खुशी देखने को मिल रही है. बक्सर की तमाम सेविकाओं और सहायिकाओं ने इस फैसले पर खुशी का इजहार करते हुए बैंड-बाजे के साथ अबीर-गुलाल लगाते हुए एक-दूसरे को बधाई दी.

बक्सर के प्रखंड कार्यालय के समीप अबीर गुलाल उड़ाकर खुशी मनाते हुए सेविका-सहायिका संघ की प्रखंड अध्यक्ष पूनम चौबे ने बताया कि 29 सितंबर से ही अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने के बाद जब सीएम ने उनकी मांग को मान लिया है तो सभी सेविका व सहायिकाएं 99 दिन बाद अपने काम पर वापस जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि हम तो अपना हक मांगने गए थे लेकिन मिली चयनमुक्ति, बहरहाल, देर आए दुरुस्त आए. उन्होंने कहा कि हम सभी बहनों की तरफ से बिहार सरकार को कोटि-कोटि धन्यवाद है कि आज हम लोग को अपने काम पर वापस आने का मौका मिला. हम लोग बहुत खुश हैं इसलिए बैंड-बाजे के साथ हम लोग योगदान देने जा रहे हैं.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments