शराब के साथ सरकारी सेवक गिरफ्तार, भेजा गया जेल ..

उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा राजपुर थाना क्षेत्र से सोमवार को एक सरकारी सेवक को शराब की टेट्रा पैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वह देवीडेहरा गांव के पास शराब की टेट्रा पैक लेकर बाइक से आ रहा था. इसी बीच वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.






- उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा पकड़ा गया पंचायत समिति सदस्य
-  चौसा के प्रखंड कार्यालय में कार्यरत है सतीश कुमार राम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे में लागू शराबबंदी का अनुपालन करने के लिए जहां पुलिस आम लोगों से सहयोग करने की बात करती है वहीं, दूसरी तरफ शराबबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए तमाम सरकारी सेवकों ने भी शराब नहीं पीने और पिलाने की शपथ ली है. बावजूद उसके उत्पाद विभाग की पुलिस के द्वारा राजपुर थाना क्षेत्र से सोमवार को एक सरकारी सेवक को शराब की टेट्रा पैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वह देवीडेहरा गांव के पास शराब की टेट्रा पैक लेकर बाइक से आ रहा था. इसी बीच वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव निवासी तथा चौसा प्रखंड कार्यालय में बतौर पंचायत समिति सदस्य कार्य कर रहे सतीश कुमार राम नामक व्यक्ति अपनी बाइक पर सवार होकर चले आ रहे थे. इसी बीच देवीडेहरा गांव के पास उन्हें रोका गया और उनकी तलाशी ली गई. उनके पास एक 180 एमएल की टेट्रा पैक शराब भी बरामद हुई. पुलिस ने उनकी बाइक भी जब्त कर ली. 

गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि एक सरकारी सेवक को शराब के साथ पकड़ा गया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जाएगा.










Post a Comment

0 Comments