शिक्षिका को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण ..

धीरे-धीरे उसने युवती से प्रेम होने का झांसा दिया और फिर उसे पटना और वाराणसी के विभिन्न होटलों में मिलने के लिए बुलाया. इसी दौरान उसने न सिर्फ युवती से यौन संबंध बनाया बल्कि उससे विवाह के नाम पर पैसे भी ऐंठे. 






- नगर थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में कार्यरत है शिक्षिका
- प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सोशल मीडिया की सहायता से एक दिव्यांग शिक्षिका से संपर्क कर उसका यौन शोषण किए जाने का आरोप एक युवक पर लगाया गया है. मामले में पीड़ित महिला शिक्षिका के द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में कार्यरत एक शिक्षिका फेसबुक के माध्यम से राजस्थान के अजमेर जिले के डोडियान गांव निवासी रघुनाथ नारनोलिया के संपर्क में आई. उसने बताया कि वह इंडियन नेवी में नौकरी करता है. धीरे-धीरे उसने युवती से प्रेम होने का झांसा दिया और फिर उसे पटना और वाराणसी के विभिन्न होटलों में मिलने के लिए बुलाया. इसी दौरान उसने न सिर्फ युवती से यौन संबंध बनाया बल्कि उससे विवाह के नाम पर पैसे भी ऐंठे. 

कहते हैं थानाध्यक्ष :
मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसके बाद विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. आरोपित के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार,
थानाध्यक्ष, नगर थाना










Post a Comment

0 Comments