दिन भर बाधित रहेगी तीन पॉवर सब स्टेशनों की बिजली आपूर्ति, जल्द निबटा लें काम ..

बताया कि यह कटौती इटाढ़ी व जयपुर के लिए सुबह 10 बजे से शाम लगभग चार बजे तक के लिए की जाएगी. वहीं, पांडेयपट्टी विद्युत सबस्टेशन की बिजली आपूर्ति दोपहर 12 बजे से शाम लगभग चार बजे तक के लिए रहेगी. इस दौरान ग्रिड में उक्त सभी पीएसएस से जुड़े 33 किलोवॉट के तारों में मेंटेनेंस कार्य किया जाएगा. 

फ़ाइल इमेज












- पांडेपट्टी, इटाढ़ी व जयपुर पीएसए की आपूर्ति रहेगी प्रभावित
- इटाढ़ी में 10 बजे तो पांडेय पट्टी में 12 बजे से गुल रहेगी बिजली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उपभोक्ताओं को निर्बाध बिजली आपूर्ति करने के लिए बिजली कंपनी के द्वारा समय-समय पर मेंटेनेंस का कार्य किया जाता रहता है. बुधवार को भी मेंटेनेंस के लिए विद्युत कर्मी दिनभर कार्य करेंगे. ऐसे में दिनभर विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी. बक्सर (इटाढ़ी) ग्रिड द्वारा जिले के तीन विद्युत सबस्टेशन को बिजली की आपूर्ति बुधवार को दिन में नहीं हो सकेगी. इन तीन विद्युत सबस्टेशन में पांडेयपट्टी, इटाढ़ी व जयपुर के नाम शामिल हैं. इनसे जुड़े हुए सैकड़ो गांव की बिजली आपूर्ति दिनभर प्रभावित रहेगी.

ग्रिड अधिकारी पूजा सिंह ने बताया कि यह कटौती इटाढ़ी व जयपुर के लिए सुबह 10 बजे से शाम लगभग चार बजे तक के लिए की जाएगी. वहीं, पांडेयपट्टी विद्युत सबस्टेशन की बिजली आपूर्ति दोपहर 12 बजे से शाम लगभग चार बजे तक के लिए रहेगी. इस दौरान ग्रिड में उक्त सभी पीएसएस से जुड़े 33 किलोवॉट के तारों में मेंटेनेंस कार्य किया जाएगा. इस कारण उक्त समय में इन सभी स्टेशनों से संचालित फीडर से जुड़े क्षेत्रों को बिजली उपलब्ध नहीं हो सकेगी. 

अधिकारी ने समय से पूर्व ही उपभोक्ताओं को बिजली से संबंधित जरूरी उपयोगिताएं पूरी कर लेने को कहा है. ताकि बिजली नहीं रहने पर उन्हें परेशान ना हो.









Post a Comment

0 Comments