गणतंत्र दिवस पर होने वाली परेड का हुआ अंतिम पूर्वाभ्यास, पहुंचे डीएम-एसपी ..

रिहर्सल का निरीक्षण करने के लिए जिला पदाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक पहुंचे हुए थे. निरीक्षण के पश्चात वरीय पुलिस पदाधिकारी के द्वारा सभी पुलिसकर्मियों के साथ-साथ पहली बार भाग लेने वाले महिला-पुरुष पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.








- फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल का किला मैदान में हुआ आयोजन
- डीएम और एसपी को दी गई परेड की सलामी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में 75 वें  गणतंत्र दिवस की तैयारी पूरे जोरों-शोरों से चल रही है. किला मैदान में बुधवार को पुलिसकर्मियों के द्वारा फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया. जवानों के द्वारा जहां मार्च और सलामी देने का अभ्यास किया गया वहीं, गणतंत्र दिवस के मौके पर मार्च और सलामी में कहीं कोई छोटी सी भी चूक ना हो इसको लेकर अधिकारियों के द्वारा उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए. डीएम अंशुल अग्रवाल तथा एसपी मनीष कुमार के द्वारा परेड निरीक्षण किया गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान परेड को लेकर जवानों के द्वारा लगातार पूर्वाभ्यास किया जा रहा है. अब चूंकि दो दिन बाद गणतंत्र दिवस है. ऐसे में फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल किया गया. रिहर्सल का निरीक्षण करने के लिए जिला पदाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक पहुंचे हुए थे. निरीक्षण के पश्चात वरीय पुलिस पदाधिकारी के द्वारा सभी पुलिसकर्मियों के साथ-साथ पहली बार भाग लेने वाले महिला-पुरुष पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.












Post a Comment

0 Comments