तीन पिस्तौल और सात जिंदा कारतूस के साथ दो दिनों में पकड़े गए पांच अभियुक्त ..

थाना क्षेत्रों से हथियार और कारतूस के साथ कुल पांच अभियुक्तों को पकड़ा है जिनमें से दो किशोर उम्र के हैं. किशोरों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया जबकि अन्य युवकों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. 







- पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पकड़ा
- पकड़े गए अभियुक्तों में दो नाबालिग भी शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बीते दो दिनों के अंदर पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से हथियार और कारतूस के साथ कुल पांच अभियुक्तों को पकड़ा है जिनमें से दो किशोर उम्र के हैं. किशोरों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया जबकि अन्य युवकों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. 

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लालगंज के समीप कुछ संदिग्ध हथियार के साथ खड़े हैं. संभवत: वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ धीरज कुमार के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और दो किशोर और एक युवक को पकड़ा जिनके पास से एक देशी पिस्तौल, चार मोबाइल फोन बरामद किए गए. सभी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जहां किशोरों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया वहीं युवक को जेल भेज दिया गया.
इसके पूर्व सोमवार को धनसोई थाना क्षेत्र से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल और साथ जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार युवकों में एक का आपराधिक इतिहास भी है. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के ककरिया गांव निवासी हरेंद्र सिंह का पुत्र विमलेश उर्फ छोटू यादव ने घर में हथियार छिपा कर रखा है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गई तो पुलिस में घर से हथियार और चार जिंदा कारतूस व एक लोहे का फाइटर बरामद किया. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि कथराई गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है, जिसके बाद वहां छापेमारी की गई तो एक अभियुक्त माना यादव को एक देशी पिस्तौल और तीन जिंदा कारतूस उसके साथ गिरफ्तार किया गया.

कहते हैं अधिकारी :
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी को पकड़ा. सभी का आपराधिक के इतिहास भी खंगाला जा रहा है. पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. अपराधियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.
धीरज कुमार
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
बक्सर












Post a Comment

0 Comments