मंदिरों में उत्पात मचाने वाला गिरफ्तार ..

सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किये और एक व्यक्ति को चिह्नित किया गया. बाद में उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो उसने दोनों घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

सीसीटीवी फुटेज की जांच करते एसडीपीओ








- काली मंदिर में की थी चोरी, शिव मंदिर में तोड़फोड़
- मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है पकड़ा गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव नगर के दो अलग-अलग मंदिरों में चोरी और तोड़फोड़ के मामलों का पुलिस ने उद्वेदन कर लिया है. इन मामलों में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया अभियुक्त मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. पुलिस फिलहाल अभियुक्त से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों डुमरांव नगर के काली मंदिर में चोरी की गई थी, जहां से 151 किलो और 51 किलो के दो घंटों की चोरी कर ली गई थी. इसके साथ ही मंगलवार को डुमरांव अंचल कार्यालय की समीप स्थित शिव मंदिर में तोड़फोड़ की गई थी. 

इस घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किये और एक व्यक्ति को चिह्नित किया गया. बाद में उसे हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो उसने दोनों घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली. पकड़ा गया व्यक्ति महरौरा गांव निवासी श्याम बिहारी राय का 28 वर्षीय पुत्र पिंटू राय है.

कहते हैं अधिकारी :
डुमरांव नगर में काली मंदिर में चोरी तथा शिव मंदिर में तोड़फोड़ मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक पूछताछ में उसने मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.
आफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, डुमरांव












Post a Comment

0 Comments