कई थानों में नए थानाध्यक्ष, दो सर्किल इंस्पेक्टर बदलें ..

रिक्त पदों पर नव पदस्थापन किए गए हैं. साथ ही थानाध्यक्षों को इधर से उधर भी किया गया है. जिसके बाद कई थानों के थानाध्यक्ष तथा बक्सर नगर व ब्रह्मपुर के सर्किल इंस्पेक्टर भी बदल गए हैं. 













- हाल ही में कई पुलिस निरीक्षकों का हुआ था तबादला
- एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर हुए नवीन पदस्थापन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कई इंस्पेक्टर्स का का जिले से तबादला हो जाने के बाद रिक्त पदों पर नव पदस्थापन किए गए हैं. साथ ही थानाध्यक्षों को इधर से उधर भी किया गया है. जिसके बाद कई थानों के थानाध्यक्ष तथा बक्सर नगर व ब्रह्मपुर के सर्किल इंस्पेक्टर भी बदल गए हैं. थानों में पदस्थापित किए गए कई थानाध्यक्ष हाल ही में दूसरे जिलों से आए थे. 

संजय कुमार सिन्हा को बक्सर नगर थानाध्यक्ष, प्रशिक्षु डीएसपी अनिशा राणा को डुमरांव थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को मुफस्सिल थानाध्यक्ष, पुलिस लाइन से संतोष कुमार को राजपुर थानाध्यक्ष, इंद्रजीत सिंह बक्सर सर्किल इंस्पेक्टर, धर्मेन्द्र कुमार को ब्रह्मपुर सर्किल इंस्पेक्टर, संजय कुमार-वन को यातायात थानाध्यक्ष, संजय कुमार -टू को पुलिस कार्यालय, मनोज कुमार सिंह को पुलिस कार्यालय के चुनाव कोषांग, नंदू कुमार को नावानगर थानाध्यक्ष, कमलनयन पांडेय को मुरार का थानाध्यक्ष, अख्तर रब्बानी को बगेन गोला थानाध्यक्ष तथा रविकांत प्रसाद को इटाढ़ी थानाध्यक्ष बनाया गया है.











Post a Comment

0 Comments