पहले दिन की इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा में 126 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित ..

बक्सर में परीक्षा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थी को जो बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा निर्धारित समय से विलंब आने के कारण प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई, के द्वारा भीड़ एकत्रित थी, जिन्हें जिला पदाधिकारी महोदय के द्वारा समझाते हुए शेष परीक्षा में निर्धारित समय से पूर्व ही प्रवेश करने को कहा गया.













- जिले के 27 केंद्रों पर आयोजित थी परीक्षा
- जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने किया केंद्रों का निरीक्षण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा जिले के 27 परीक्षा केंद्रों पर शुरु हो गई है. पहले दिन पहली पाली में जहां 92 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे वहीं दूसरी पाली में 34 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे पहली पाली की परीक्षा में जहां 3289 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होने थे वही 3197 परीक्षार्थी ही परीक्षा में शामिल हुए इस प्रकार से जबकि दूसरी पाली में 1512 परीक्षार्थियों में से 1478 परीक्षार्थी में परीक्षा में शामिल हो सके.सभी परीक्षा केंद्रों से प्राप्त सूचना के अनुसार सभी परीक्षा केंद्र पर शांतिपूर्ण परीक्षा सम्पन्न हुई.

जिला दंडाधिकारी सह जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के द्वारा इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर स्वच्छ, शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त परीक्षा संचालन हेतु निरीक्षण किया गया. उन्होंने संत मैरी हाई स्कूल नया बाजार का निरीक्षण किया गया एवं वहां प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के निर्देशों का अक्षरश: अनुपालन कराने का निर्देश दिया गया.

संत मैरी हाई स्कूल नई बाजार बक्सर में परीक्षा केंद्र पर कुछ परीक्षार्थी को जो बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा निर्धारित समय से विलंब आने के कारण प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई, के द्वारा भीड़ एकत्रित थी, जिन्हें जिला पदाधिकारी महोदय के द्वारा समझाते हुए शेष परीक्षा में निर्धारित समय से पूर्व ही प्रवेश करने को कहा गया.

निर्धारित समय पर आयोजित की जाएगी पूरक परीक्षा : 

डीएम सभी परीक्षार्थियों से अनुरोध किया है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा निर्धारित समय (प्रथम एवं द्वितीय पाली) के पूर्व ही परीक्षा भवन में प्रवेश कर लें. प्रथम पाली की परीक्षा सुबह 9:30 बजे से 12:15 बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा दिन में 2:30 बजे से 5:15 बजे तक होगी.









Post a Comment

0 Comments