18 वें स्वर्गीय शशि यादव फुटबॉल टूर्नामेंट में चैनपुर ने बक्सर को हराया ..

मंगलवार का मैच कैमूर जिले के चैनपुर और बक्सर की टीम के बीच खेला गया जिसमें चैनपुर की टीम ने बक्सर की टीम को दो एक के अंतर से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया.









- किला मैदान में आयोजित किया गया है तीन दिवसीय फुटबाल मैच
- कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे नगर के तमाम गणमान्य लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के किला मैदान में स्वर्गीय शशि यादव की स्मृति में 18 में तीन दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का उद्घाटन किया गया. मंगलवार का मैच कैमूर जिले के चैनपुर और बक्सर की टीम के बीच खेला गया जिसमें चैनपुर की टीम ने बक्सर की टीम को दो एक के अंतर से हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया.

इसके पूर्व कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि कृष्णानंद सिंह, नियमतुल्लाह फरीदी, राजेश यादव, डॉ श्रवण कुमार तिवारी व अन्य ने गुब्बारा उड़ा कर तथा राष्ट्रगान गाकर किया. तत्पश्चात अतिथियों ने मैदान के बीच में जाकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया तथा स्वर्गीय शशि यादव के स्मृति में 1 मिनट का मौन रखा. प्रतियोगिता के संयोजक और स्वर्गीय शशि यादव के भतीजे दीपक यादव ने आगत अतिथियों का स्वागत किया उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का दूसरा मैच खैराबाद और पटना के बीच खेला जाएगा.

कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों में वार्ड पार्षद हिटलर कुशवाहा वीरेंद्र यादव, अजहर खान, अजय यादव, राहुल यादव, राजू ठाकुर, प्रमोद कुमार सिंह, अखिलेश मंडल, पीयूष यादव, पर्वत यादव आदि मौजूद रहे. मुख्य रेफरी के तौर पर जोगिंदर सिंह जबकि सहायक रेफरी दिनेश, चंदन और योगेंद्र रहे. कार्यक्रम में सहयोगी के रूप में चंदन यादव, सरफराज सैफी, विश्वा यादव, राजकुमार यादव, बबलू कुमार, क्षितिज कुमार नंदन पाठक आदि रहे.
















Post a Comment

0 Comments