भारत रत्न बिस्मिल्लाह खान की स्मृति में कल सजेगी सुरों की महफिल, तैयारियां पूरी ..

वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2024 को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम की शुरुआत 5:15 बजे अपराहन से किया जाएगा. इस कार्यक्रम में देश के सुविख्यात कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकारों को भी अपनी कला के प्रदर्शन हेतु मौका दिया जाएगा.










- मैट्रिक परीक्षा के बाद होगा कार्यक्रम का आयोजन
- बॉलीवुड तथा स्थानीय कलाकार भी करेंगे कला का प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला प्रशासन की ओर से डुमरांव प्रखंड अंतर्गत उस्ताद बिस्मिल्लाह खां महोत्सव 2024 का आयोजन +2 राज हाई स्कूल डुमरांव में किया जा रहा है. इस महोत्सव के शुभ अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2024 को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम की शुरुआत 5:15 बजे अपराहन से किया जाएगा. इस कार्यक्रम में देश के सुविख्यात कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकारों को भी अपनी कला के प्रदर्शन हेतु मौका दिया जाएगा.

जिला प्रशासन की ओर से उस्ताद बिस्मिल्लाह खां महोत्सव की सारी तैयारियां कर ली गई है. कार्यक्रम के आरंभ में स्थानीय कलाकारों के द्वारा भी अपनी मनोरम प्रस्तुति का प्रदर्शन किया जाएगा.

कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत के बाद नवेंदु भट्टाचार्य (गजल गायक), अल्ताफ राजा (बॉलीवुड गायक), बच्चा नसीम कौसर (कव्वाली), नीतू कुमारी नवगीत (लोक गीत) एवं मगध संगीत संस्थान (पटना) के द्वारा भी अपनी मनोरम प्रदर्शन की प्रस्तुति दी जाएगी. इस अवसर पर बक्सर जिलें के सभी जिलेवासियों को प्रशासन के द्वारा आमंत्रित किया गया है.
















Post a Comment

0 Comments