वीडियो : 60 लाख रुपयों की शराब भरी ट्रक जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार ..

शुक्रवार की सुबह उत्तर प्रदेश की सीमा से वीर कुंवर सिंह सेतु के माध्यम से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहे एक ट्रक को रोका गया और हैंड स्कैनर के माध्यम से जब जांच की गई तो उसमें शराब होने की पुष्टि हुई, इसके बाद तुरंत ही ट्रक को जब्त करते हुए चालक और सहचालक को हिरासत में लिया गया.


 







- उत्पाद विभाग की पुलिस को मिली बड़ी सफलता
- राजस्थान से असम ले जाई जा रही थी शराब की खेप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस ने वीर कुंवर सिंह सेतु से तकरीबन 60 लाख रुपयों की शराब से भरी एक ट्रक को जब्त किया तथा दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों ने बताया है कि वह राजस्थान से शराब की यह खेप लेकर असम के लिए चले थे लेकिन इसे बक्सर में ही पकड़ लिया गया. उत्पाद अधीक्षक दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि तस्करों से पूछताछ कर उनके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है.

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के निर्देश पर नियमित रूप से शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाया जाता है. इसी क्रम में शुक्रवार की सुबह उत्तर प्रदेश की सीमा से वीर कुंवर सिंह सेतु के माध्यम से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रहे एक ट्रक को रोका गया और हैंड स्कैनर के माध्यम से जब जांच की गई तो उसमें शराब होने की पुष्टि हुई, इसके बाद तुरंत ही ट्रक को जब्त करते हुए चालक और सहचालक को हिरासत में लिया गया.

लकड़ी के बुरादे के बीच छिपा कर रखी गई थी शराब की खेप :

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए लकड़ी के बुरादे के बीच में शराब की यह खेप छिपा कर रखी थी, लेकिन स्कैनर के माध्यम से जांच करने शराब तस्करी की कोशिश नाकामयाब हो गई. पकड़े गए तस्करों की पहचान हरियाणा के पानीपत जिले के निवासी ओमप्रकाश के पुत्र 34 वर्षीय संजय कुमार तथा राजेंद्र कुमार के पुत्र 34 वर्षीय सोनू कुमार के रूप में हुई है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है.

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments