वीडियो : नगर में तनिष्क शोरूम का हुआ भव्य शुभारंभ ..

ग्राहकों को सोने का सिक्का उपहार स्वरूप दिया जा रहा है. साथ ही ज्वेलरी की खरीदारी के लिए चलाए जा रहे गोल्डन हार्वेस्ट प्लान का भी ग्राहक लाभ ले सकते हैं. इसके साथ ही साथ पुराने गहनों की सफाई एवं पॉलिशिंग बिल्कुल मुफ्त की जा रही है. यहां ग्राहक कुछ ही सेकंड में गहनों की शुद्धता जांच करवा सकते हैं.






- उद्घाटन के दौरान रंगारंग कार्यक्रमों की हुई प्रस्तुति
- मॉडल्स ने रैंपवॉक कर किया गहनों का प्रदर्शन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर स्थित तनिष्क के बक्सर शोरूम का भव्य शुभारंभ शुक्रवार को किया गया. उद्घाटन कंपनी के मैनेजर विक्रमजीत महलातोबिश, बिहार सरकार के पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला, सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा, पांडेय परिवार के मुखिया राजेंद्र पांडेय तथा तनिष्क के बिजनेस एसोसिएट दीपक पांडेय ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. उद्घाटन के दौरान ग्राहकों के मनोरंजन के लिए जहां रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए गए वहीं  मॉडल्स ने रैंपवॉक कर सोने, हीरे और प्लैटिनम आदि के गहनों का प्रदर्शन किया. साथ ही पटना से पहुंची 98.5 एफएम की रेडियो जॉकी ने लोगों का फीडबैक लेते हुए अपने भी अनुभव साझा किए.

तनिष्क के क्षेत्रीय विपणन प्रबंधक ने कहा कि बक्सर नगर में खुला यह स्टोर बिहार का 29 वां स्टोर है. उन्होंने कहा कि ग्राहकों की संतुष्टि हमारा परम लक्ष्य रहा है. तनिष्क की यह परंपरा हम आगे भी यूं ही जारी रखेंगे. यहां उपभोक्ताओं को सभी अवसरों के लिए सोने, हीरे और प्लैटिनम के एक से बढ़कर एक आभूषण उपलब्ध कराए जाते हैं.

11 फरवरी तक सोने का सिक्का मुफ्त, पुराने गहनों की क्लीनिंग, पॉलिशिंग भी निःशुल्क : 

सहायक विपणन प्रबंधक अभिरूप बोस ने बताया कि 9 से 11 फरवरी तक खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सोने का सिक्का उपहार स्वरूप दिया जा रहा है. साथ ही ज्वेलरी की खरीदारी के लिए चलाए जा रहे गोल्डन हार्वेस्ट प्लान का भी ग्राहक लाभ ले सकते हैं. इसके साथ ही साथ पुराने गहनों की सफाई एवं पॉलिशिंग बिल्कुल मुफ्त की जा रही है. यहां ग्राहक कुछ ही सेकंड में गहनों की शुद्धता जांच करवा सकते हैं.

55 वर्षों से शाहबाद में पांडेय परिवार रहा है भरोसे का प्रतीक : 

उद्घाटन के मौके पर बिजनेस एसोसिएट दीपक पांडेय कहा कि शाहाबाद के लोगों का पांडेय परिवार पर पिछले 55 वर्षों से भरोसा रहा है अब इस भरोसे को टाटा कंपनी के ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क के माध्यम से जनता के बीच में लेकर पहुंचे हैं. उम्मीद है कि यह प्रयास जनता को बहुत पसंद आएगा. उन्होंने कहा कि उनके दादाजी गोरखनाथ पांडेय ने टाटा कंपनी से संबंध जोड़ा था जो आज तीसरी पीढ़ी भी चला रही है.

कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान व्यवसाय राजा पाहवा, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, समाजसेवी नंदू पांडेय, व्यवसायी लल्लू लाल, समाजसेवी ओमजी, गिट्टू तिवारी, श्याम प्रकाश, जदयू नेता संजय सिंह, लोजपा नेता सुप्रभात गुप्ता, भाजपा नेता प्रदीप राय, मोहन चौबे, बंटी शाही, संतोष पाठक, राजेश केशरी, रीतेश रंजन, पप्पू राय, आनंद पांडेय, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, ऋषिकेश त्रिपाठी, वर्षा पांडेय, अनुराग पांडेय, प्रकाश पांडेय समेत नगर के कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

वीडियो : 




















Post a Comment

0 Comments