वीडियो : नगर थाने की पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर फरार तस्कर ब्रह्मपुर से 67 लाख की शराब के साथ गिरफ्तार .

ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाई और तस्करी के मंसूबे को नाकामयाब करते हुए दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.










- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
- वीर कुंवर सिंह सेतु के समीप नहीं पकड़ में आई चोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस  चाहे लाख सतर्कता बरते लेकिन अपराधी आंखों में धूल झोंकने में कामयाब हो ही जा रहे हैं. इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब बक्सर नगर थाना क्षेत्र से अपराधी तकरीबन 67 लाख रुपयों की शराब लेकर आसानी से निकल भागे. हालांकि ब्रह्मपुर थाने की पुलिस ने तत्परता दिखाई और तस्करी के मंसूबे को नाकामयाब करते हुए दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जा रहा है.

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि वीर कुंवर सिंह सेतु से भारी मात्रा में कुछ व्यक्ति शराब लेकर सीमा पार करने की फिराक में है सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच शुरु की गई. हालांकि वीर कुंवर सिंह सेतु के  समीप तस्कर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए लेकिन डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में गठित टीम ने डुमरांव थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर देवकुली के नटका का शिव मंदिर के पास वाहन जांच अभियान शुरू किया गया, जहां जांच के क्रम में महाराष्ट्र नंबर एक ट्रक को जब्त किया गया, जिसमें 8407.515 लीटर विदेशी शराब (जिसकी अनुमानित कीमत 67 लाख 26 हज़ार 12 रुपये है) को जब्त किया गया. 

ट्रक के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार किए गए जिनमें हरियाणा जिले के रोहतक सदर निवासी धरम सिंह के पुत्र संजय कुमार तथा हरियाणा के ही पानीपत के निवासी वजीरचंद के पुत्र राकेश कुमार गिरफ्तार किया गया है. पुलिस टीम में शामिल लोगों में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के साथ-साथ ब्रह्मपुर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह एवं पुलिस अवर निरीक्षक संजय शर्मा तथा सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments