भगवान शिव की नगरी में आज गूंजेगा जयघोष, प्रस्तुतियों से झूमेंगे शिव भक्त ..

विधिवत शुरुआत के बाद सिनेमेड इंटरटेनमेंट ग्रुप के द्वारा शिव तांडव की प्रस्तुति की जाएगी. इसके पश्चात अप्सरा डांस ग्रुप के द्वारा लोक नृत्य, स्थानीय लोक गायक भरत शर्मा व्यास, बॉलीवुड गायक राकेश राज सानू एवं बॉलीवुड गायिका आंखी दास के द्वारा भी अपनी मनोरम प्रदर्शन की प्रस्तुति दी जाएगी.








- जिला प्रशासन करा रहा ब्रह्मपुर महोत्सव का आयोजन
- कई नामी-गिरामी सितारे देंगे अपनी प्रस्तुतियां

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिला प्रशासन की ओर से बसंत पंचमी के शुभ अवसर पर प्रखंड ब्रह्मपुर में ब्रह्मपुर महोत्सव का आयोजन बीएन उच्च विद्यालय ब्रह्मपुर में किया गया है. इस महोत्सव के शुभ अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है. ब्रह्मपुर महोत्सव की थीम भगवान शिव पर आधारित है. इस कार्यक्रम में देश के सुविख्यात कलाकारों के साथ-साथ स्थानीय कलाकारों को भी अपनी कला के प्रदर्शन हेतु मौका दिया जाएगा. 

जिला प्रशासन की ओर से ब्रह्मपुर महोत्सव की सारी तैयारियां कर ली गई है. कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत के बाद सिनेमेड इंटरटेनमेंट ग्रुप के द्वारा शिव तांडव की प्रस्तुति की जाएगी. इसके पश्चात अप्सरा डांस ग्रुप के द्वारा लोक नृत्य, स्थानीय लोक गायक भरत शर्मा व्यास, बॉलीवुड गायक राकेश राज सानू एवं बॉलीवुड गायिका आंखी दास के द्वारा भी अपनी मनोरम प्रदर्शन की प्रस्तुति दी जाएगी.
















Post a Comment

0 Comments