सातवें आसमान पर अपराधियों का मनोबल अस्पताल में घुसकर अभद्रता, रंगदारी की डिमांड ..

दो वाहनों से कुल 15 से ज्यादा की संख्या में कुछ अपराधी किस्म के युवक उनके अस्पताल में पहुंचे और चिकित्सा कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया उन्होंने कहा कि यदि अस्पताल चलना है तो रंगदारी देनी होगी. ऐसा नहीं करने पर उन्हें गोली मार दी जाएगी. 










- नगर के प्रतिष्ठित विश्वामित्र अस्पताल में घुसे अपराधी
- चिकित्सा कर्मियों के साथ किया दुर्व्यवहार, मांगी रंगदारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां पुलिस पूरे जिले में अपराधियों की धर-पकड़ का अभियान चलाने का दावा करती है, वहीं दूसरी तरफ जिला मुख्यालय में अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. इस बात की पुष्टि उसे वक्त हो गई जब नगर के प्रतिष्ठित अस्पताल में घुसकर अपराधियों ने चिकित्सा कर्मियों के साथ अभद्रता करने के साथ रंगदारी स्वरूप पैसों की डिमांड कर दी. लगभग डेढ़ दर्जन की संख्या में पहुंचे असामाजिक तत्वों ने न सिर्फ चिकित्सा कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि यह भी कहा कि यदि वह उन्हें रंगदारी नहीं देते तो गोली के शिकार होंगे. मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद फिलहाल पुलिस अनुसंधान शुरू करने वाली है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए सिंडिकेट के समीप स्थित विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक डॉ राजीव झा ने बताया कि सोमवार की देर शाम दो वाहनों से कुल 15 से ज्यादा की संख्या में कुछ अपराधी किस्म के युवक उनके अस्पताल में पहुंचे और चिकित्सा कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया उन्होंने कहा कि यदि अस्पताल चलना है तो रंगदारी देनी होगी. ऐसा नहीं करने पर उन्हें गोली मार दी जाएगी. उन्होंने बताया कि एक स्कोर्पियो, एक एसयूवी तथा बाइक सवार कुछ लोग पहुंचे थे जिनमें दुल्लहपुर निवासी दीपक सिंह भी थे. उन्होंने कहा कि दीपक सिंह पहले भी अस्पताल में रोगियों को दिखाने आ चुके हैं ऐसे में उनकी पहचान आसानी से हो गई. इस घटना के बाद चिकित्सा तथा चिकित्सा कर्मियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :

मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही अनुसंधान जारी है. अनुसंधान आगे बढ़ता है तो बातें स्पष्ट हो पाएंगी. 

संजय कुमार सिन्हा 
थानाध्यक्ष, नगर थाना
















Post a Comment

0 Comments