अभी-अभी : किराना व्यवसायी और पुत्र पर हमला, एक की हालत गम्भीर ..

बताया कि पूर्व में भी इन दोनों ने उनसे रंगदारी की मांग की थी और दुकान पर पहुंचकर गाली-गलौज भी किया था. बुधवार को एक बार फिर मौका देखकर यह पहुंचे और इन्होंने जमकर मारपीट की. इन लोगों ने पहले पिता पर प्रहार किया बचाने गए पुत्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए हैं.









- नगर के सिविल लाइंस मोहल्ले की है घटना
- घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, कहा - पुराने विवाद में हुई मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले में बुधवार रात तकरीबन 10:30 बजे एक किराना व्यवसायी तथा उनके पुत्र को असामाजिक तत्वों के द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया है. इस मारपीट में सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से जहां किराना व्यवसायी अचेतावस्था में चले गए हैं, वही उनके पुत्र का पैर टूट गया है. फिलहाल परिजनों के द्वारा उन्हें नगर के विश्वामित्र अस्पताल में पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. नगर थाना क्षेत्र में ही अभी दो दिन पूर्व अस्पताल में घुसकर मारपीट करने के मामले के 48 घंटों में ही यह दूसरा मामला सामने आने के बाद नगरवासियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस हर बार की तरह मामले की जांच में जुटी हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले के निवासी तथा कृष्ना सिनेमा के समीप शेखर किराना स्टोर नमक किराना दुकान चलाने वाले 50 वर्षीय संजय जायसवाल तथा उनके 18 वर्षीय पुत्र रोशन जायसवाल को सिविल लाइंस का ही निवासी बंटू एवं भोलू तुरहा नामक दो युवकों के द्वारा पिता पुत्र को मारपीट कर घायल किया गया है. घायल रोशन ने बताया कि पूर्व में भी इन दोनों ने उनसे रंगदारी की मांग की थी और दुकान पर पहुंचकर गाली-गलौज भी किया था. बुधवार को एक बार फिर मौका देखकर यह पहुंचे और इन्होंने जमकर मारपीट की. इन लोगों ने पहले पिता पर प्रहार किया बचाने गए पुत्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए हैं.

कहते हैं चिकित्सक :
मारपीट में पिता और पुत्र दोनों घायल हो गए हैं. पिता संजय जायसवाल के सिर में गंभीर चोट लगी है जिससे कि वह अर्ध अचेतावस्था में हैं जबकि पुत्र के पैर में गंभीर चोट लगी है. संभवत: उसका पैर टूट गया है. फिलहाल दोनों का इलाज जारी है.
राजीव कुमार झा,
निदेशक, 
विश्वामित्र अस्पताल

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. मामला पुराने विवाद से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है. डेढ़ माह पूर्व भी इनका आपस में विवाद हुआ था. फिलहाल मामले में लिखित आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.
संजय कुमार सिन्हा, 
थानाध्यक्ष, नगर थाना
















Post a Comment

0 Comments