सासाराम पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, सांसदी की उम्मीद लिए विधायक मुन्ना तिवारी करेंगे स्वागत ..

रोहतास जिला कांग्रेस के प्रभारी और बक्सर के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने आम जनता से अपील की है कि वह भारी संख्या में इस न्याय यात्रा में भागीदारी निभाएं. मुन्ना तिवारी के समर्थकों का यह कहना है कि वह अबकी बार सांसद का चुनाव लड़ सकते हैं. 










- उत्तर प्रदेश में प्रवेश से पहले बक्सर संसदीय क्षेत्र में प्रवेश कर रही यात्रा
- विधायक समर्थक मुन्ना तिवारी को मान रहे संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार

बक्सर टॉप न्यूज़, अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ऐतिहासिक भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज संध्या औरंगाबाद से होते हुए रोहतास की सीमा में डेहरी ऑन सोन से सासाराम शहर में पहुंचेगी. इस यात्रा को लेकर रोहतास जिला कांग्रेस के प्रभारी और बक्सर के विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने आम जनता से अपील की है कि वह भारी संख्या में इस न्याय यात्रा में भागीदारी निभाएं. मुन्ना तिवारी के समर्थकों का यह कहना है कि वह अबकी बार सांसद का चुनाव लड़ सकते हैं. 

विधायक की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि न्याय यात्रा कैमूर जिले से उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में जाने से पहले बक्सर लोकसभा क्षेत्र के रामगढ़ विधानसभा से भी गुजरेगी. विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी को इस क्षेत्र से लोकसभा का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. शाहाबाद में ब्राह्मणों के बड़े चेहरे के रूप में मुन्ना तिवारी की पहचान है इसलिए उनकी सक्रियता पूरे शाहाबाद में इस यात्रा में देखी जा रही है.

काफी समय से कांग्रेस मांग रहा बक्सर की सीट :

यहां बता दें कि बक्सर संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार के रूप में राजद अपना प्रत्याशी उतारता रहा है. लेकिन एक बार के बाद कभी राजद के प्रत्याशी को जीत नहीं मिली है. ऐसे में इस बार काफी पहले से ही बक्सर संसदीय सीट कांग्रेस के द्वारा मांगी जा रही है. प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने अपनी बक्सर यात्रा के दौरान इस बात की घोषणा भी कर दी थी और अब जबकि महागठबंधन में जदयू शामिल नहीं है. ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, यहां भी पूर्व जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन और बक्सर सदर विधायक कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के बीच इस सीट के लिए खींचतान है.
















Post a Comment

0 Comments