दिन के उजाले में ओवरलोड बालू लदे ट्रक लेकर गुजर रहे चालक, खराब हो रही सड़कें ..

बताया कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस अति महत्वपूर्ण सड़क से ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक गुजर रहे हैं और प्रशासन देखकर भी अनदेखा कर दे रहा है. सड़क खराब होने से ई-रिक्शा और बाइक सवार अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. 










- नगर, इटाढ़ी और धनसोई थाना से होकर गुजर रही ट्रकें
- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा - लगाई जाएगी बैरिकेडिंग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक तरफ जहां प्रशासन के द्वारा ओवरलोडेड बालू लदे ट्रकों को लेकर सघन अभियान चलाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ ट्रक संचालक प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर ट्रक लेकर निकलने में कामयाब हो जा रहे हैं. जिले के नगर, इटाढ़ी और धनसोई थाने से होते हुए गुजर रहे इन ट्रकों को रोकने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा. रात को कौन कहे दिन में भी यह ट्रक आसानी से जाते दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या प्रशासनिक कार्रवाई केवल दिखावे के लिए ही होती है.

भारी ट्रकों के आवागमन के कारण बक्सर नगर के स्टेशन रोड के साथ-साथ समाहरणालय रोड की हालत भी खराब होती जा रही  हैं. बावजूद इसके ट्रक आसानी से आ और जा रहे हैं. समाहरणालय रोड निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस अति महत्वपूर्ण सड़क से ओवरलोडेड बालू लदे ट्रक गुजर रहे हैं और प्रशासन देखकर भी अनदेखा कर दे रहा है. सड़क खराब होने से ई-रिक्शा और बाइक सवार अक्सर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं. 

कहते हैं अधिकारी :
पुलिस के द्वारा नियमित रूप से जांच करते हुए ट्रैकों को पकड़ा जा रहा है और उनसे भारी जुर्माना भी वसूला जा रहा है. कौवाखोज के रास्ते ट्रकों का आवागमन हो रहा है. ऐसे में वहां बैरियर लगाने की योजना है.
धीरज कुमार,
एसडीपीओ, बक्सर
















Post a Comment

0 Comments