वीडियो : जिला परिषद अध्यक्षा विद्या भारती के विरुद्ध पारित हुआ अविश्वास ..

दिन में 11:00 से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और मत विभाजन का समय निर्धारित किया गया था, लेकिन अध्यक्षा तकरीबन 1 घंटे तक नहीं पहुंची. उधर अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले 13 सदस्यों की उपस्थिति दर्ज कर दी गई थी. बाद में जब जिला परिषद अध्यक्षा मौके पर नहीं पहुंची तो मतदान शुरु कराया गया. 









- 20 में से कुल 13 सदस्यों ने विरोध में डाला मत
- नहीं पहुंची अध्यक्षा तथा उनके समर्थक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला परिषद अध्यक्षा विद्या भारती के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया. जिला प्रशासन की तरफ से गुरुवार को दिन में 11:00 से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा और मत विभाजन का समय निर्धारित किया गया था, लेकिन अध्यक्षा तकरीबन 1 घंटे तक नहीं पहुंची. उधर अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले 13 सदस्यों की उपस्थिति दर्ज कर दी गई थी. बाद में जब जिला परिषद अध्यक्षा मौके पर नहीं पहुंची तो मतदान शुरु कराया गया. मौके पर पहुंचे कुल 13 सदस्यों ने अध्यक्षता के विरुद्ध मतदान कर दिया जिससे कि अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया.

जानकारी देते हुए विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल ने बताया कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत 11:00 से मत विभाजन शुरू कराया जाना था जिसके लिए अध्यक्ष समेत तमाम जिला परिषद सदस्यों को सूचना दी गई थी, लेकिन जिला परिषद अध्यक्ष नहीं पहुंची और जब मतदान कराया गया तो पहुंचे कुल 13 सदस्यों ने उनके विरुद्ध मतदान कर दिया. अब जिला पदाधिकारी के द्वारा निर्वाचन आयोग से मार्गदर्शन मांगा जाएगा जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments