वीडियो : पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, कार्रवाई एवं सुनवाई की सरकार के लिए दीजिए आशीर्वाद : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में भी खाता उत्साह देखने को मिला. पूरा किला मैदान कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा हुआ था. भीड़ बढ़ी तो बैरिकेट्स भी टूट गए. सभी तेजस्वी यादव की एक झलक पाने को बेताब दिखे.









  • -जनविश्वास यात्रा के तहत बक्सर में खूब गरजे तेजस्वी यादव
  • कहा - स्वास्थ्य विभाग में होंगी 1 लाख 30 हज़ार नई बहाली, उप मुख्यमंत्री रहते हुए ही किये हस्ताक्षर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जन विश्वास यात्रा के तहत पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने किला मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह सरकार में रहते हुए साइन कर चुके हैं और अब स्वास्थ्य विभाग में एक लाख तीस हजार नई बहाली होनी है. इसके साथ ही साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों की वर्षों पुरानी मांग - "समान काम के लिए समान वेतन" को ध्यान में रखते हुए सरकार में आने के साथ ही उन्हें सरकारी करने का दर्जा दिया. हमारी सरकार पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कार्रवाई एवं सुनवाई वाली सरकार होगी. ऐसी सरकार बनाने के लिए जनता मालिक का आशीर्वाद और विश्वास लेने के लिए बक्सर पहुंचा हूं. उन्होंने कहा यदि साथ मिलेगा तो तेजस्वी आपके लिए मर मिटने को भी तैयार है.

हमने बढ़ाया मानदेय, कराया इन्वेस्टर मीट :

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने आशा आंगनबाड़ी सेविका ममता टोला सेवक स्वयं सहायता समूह का मानदेय दोगुना किया आईटी पॉलिसी बनाई इन्वेस्टर मीट कराया जिसमें 50 हज़ार करोड़ का एमओयू साइन हुआ.

छल-कपट से नहीं बनने दी सरकार :

तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता ने 2020 में सबसे ज्यादा वोट देकर राजद को सबसे बड़ी पार्टी बनाया था लेकिन छल कपट से सरकार नहीं बनने दी गई फिर भी यह एजेंडा हमेशा रहा कि अगर मुख्यमंत्री बनते हैं तो 10 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे.

मां-पिताजी से माफी मांगने पहुंचे थे सीएम तो लिया रोजगार का वादा :

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनकी माता राबड़ी देवी और पिता लालू प्रसाद यादव से माफी मांगने पहुंचे थे. उन्होंने माफी मांगी और कहा कि भाजपा के लोग हमारी पार्टी तोड़ रहे हैं. ऐसे में आप बचा लीजिए. तब हमने कहा था कि हम सरकार में तो जरूर आएंगे लेकिन 10 लाख नौकरी देने का वादा भी निभाएंगे.

कार्यकर्ता भी उत्साहित :

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में भी खाता उत्साह देखने को मिला. पूरा किला मैदान कार्यकर्ताओं से खचाखच भरा हुआ था. भीड़ बढ़ी तो बैरिकेट्स भी टूट गए. सभी तेजस्वी यादव की एक झलक पाने को बेताब दिखे. युवा राजद के प्रदेश महासचिव तुषार विजेता ने कहा कि एक बूथ पर 10 यूथ कार्य करेंगे और अबकी बार चुनाव में 40 में से 40 सीट राजद के खाते में आएगी.

तेजस्वी यादव की सभा में शामिल होने पहुंचे चंदा पंचायत के पूर्व मुखिया अजीत राय ने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार के भविष्य हैं. इस भविष्य पर जनता को भरोसा जरूर जताना चाहिए. 


वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments