चोरी की दो अलग-अलग घटनाओं का उद्भेदन, अभियुक्त गिरफ्तार, सामान बरामद ..

अभियुक्तों के पास सोने के लॉकेट, चेन, चांदी का पायल, सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, वाहन का रजिस्ट्रेशन पेपर तथा नगर चार हज़ार रुपये नकद, दो इलेक्ट्रॉनिक मोटर तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया.










  • - राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में हुई थी चोरियां
  • - गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस ने राजपुर थाना क्षेत्र में हुई चोरी की अलग-अलग दो घटनाओं का उद्भेदन करते हुए न सिर्फ अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है बल्कि चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया है. 

इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए बक्सर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार ने बताया की 16 फरवरी 2024 को राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में एक मुर्गी फार्म से इलेक्ट्रॉनिक मोटर अज्ञात चोरों के द्वारा चुरा लिया गया था. इसके साथ ही 21 फरवरी को राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में ही एक घर से गहनें एवं एटीएम कार्ड की चोरी हुई थी. दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में राजपुर थानाध्यक्ष तथा पुलिस बल के द्वारा टीम गठित कर जांच शुरु की गई.

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने तियरा गांव निवासी गोलू राय तथा कृष्णा राम को गिरफ्तार किया. उन्होंने पूछताछ में चोरी की दोनों घटनाओं को कारित करना स्वीकार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त में गोलू राय का पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है.

अभियुक्तों के पास सोने के लॉकेट, चेन, चांदी का पायल, सोने की अंगूठी, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड, वाहन का रजिस्ट्रेशन पेपर तथा नगर चार हज़ार रुपये नकद, दो इलेक्ट्रॉनिक मोटर तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.
















Post a Comment

0 Comments