नौसिखिया पिकअप चालक ने किशोर को कुचल डाला, हुई मौत ..

उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बाद में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले करते हुए पुलिस घटना के अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.










- डुमरांव थाना क्षेत्र के अटांव गांव का मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के अटांव उच्च विद्यालय के मैदान में शुक्रवार की सुबह पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक 15 वर्षीय किशोर बुरी तरह घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बाद में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले करते हुए पुलिस घटना के अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक अटांव उच्च विद्यालय के मैदान में गांव का ही एक युवक पिकअप चलाना सीख रहा था. इसी दौरान स्थानीय निवासी सतीश कुमार का पुत्र चितरंजन पासवान अपनी कक्षा में जा रहा था. इसी बीच वाहन चला रहे चालक ने संतुलन खो दिया और किशोर उसके नीचे दब गया, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गया. 

अपर थाना अध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले में अटांव गांव निवासी पिकअप वाहन के मालिक गोवर्धन यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज हुई है. इसके बाद पुलिस आगे के कार्रवाई कर रही है. पिकअप चालक को भी गिरफ्तार करने की कोशिश हो रही है.
















Post a Comment

0 Comments