गाना बजाने को लेकर विवाद, चली गोली, युवक घायल ..

बिंद टोली के समीप युवकों के दो गुट गाना बजाने को लेकर आपस में भिड़ गए. इसी क्रम में एक युवक के द्वारा गोली चला दी गई जो कि स्थानीय निवासी सत्येंद्र सिंह के पुत्र रवि कुमार के जांघ में जा लगी. गोली चलते ही अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.










- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव का मामला
- घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सरस्वती पूजा के पश्चात विसर्जन के दौरान गाना बजाने को लेकर युवकों के दो गुटों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक युवक ने गोली चला दी, जो दूसरे युवक को जा लगी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी आफाक अख्तर अंसारी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बिंद टोली के समीप युवकों के दो गुट गाना बजाने को लेकर आपस में भिड़ गए. इसी क्रम में एक युवक के द्वारा गोली चला दी गई जो कि स्थानीय निवासी सत्येंद्र सिंह के पुत्र रवि कुमार के जांघ में जा लगी. गोली चलते ही अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना की सूचना मिलते ही  डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी ने अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से पूछताछ की. फिलहाल इस मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर प्राथमिक की दर्ज कराई जाएगी.
















Post a Comment

0 Comments