बहू ने गला दबाकर कर दी सास की हत्या ..

सास-बहू में पटती नहीं थी. दोनों के बीच विवाद होने से पति-पत्नी के रिश्तों में भी खटास आ गई थी. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है. कुछ दिन पूर्व भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद किसी तरह समझौता हुआ और पति से नौकरी के लिए बंगलुरु चला गया था.






- कोरान सराय थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव का मामला
- महिला ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया अपना गुनाह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरानसराय थाना क्षेत्र के परमानपुर गांव में रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक बहू ने अपनी सास के गला दबाकर हत्या कर दी है. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बहु को हिरासत में ले लिया है, जबकि सास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपित महिला कि अपने पति से अनबन चल रही थी, जिसके लिए वह अपने सास को जिम्मेदार मान रही थी ऐसे में उसने सास की गला दबाकर हत्या कर दी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक परमानपुर गांव निवासी स्वर्गीय सीताराम यादव दो पुत्र थे. एक पुत्र वर्षों पूर्व घर से गायब हो गया था. दूसरा पुत्र मनीष यादव शादी के पश्चात बंगलुरु की निजी कंपनी में काम करता था. गांव पर उसकी मां 78 वर्षीय शांति देवी पत्नी 25 वर्षीय रीमा अपने 4 वर्ष और 2 वर्ष के बच्चों के साथ रहती थी. 

ग्रामीण सूत्रों की माने तो सास-बहू में पटती नहीं थी. दोनों के बीच विवाद होने से पति-पत्नी के रिश्तों में भी खटास आ गई थी. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी है. कुछ दिन पूर्व भी पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद किसी तरह समझौता हुआ और पति से नौकरी के लिए बंगलुरु चला गया था.

गला दबा कर कर दी हत्या, 12 घंटे तक घर में पड़ा रहा शव : 

गुरुवार की रात में ही बहू ने अपने सास की गला दबाकर हत्या कर दी थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद उसने किसी से कुछ भी नहीं बताया. शुक्रवार की दोपहर किसी तरह स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी मिली जिसके बाद गांव के मुखिया ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. पुलिस ने रीमा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया.

पति के आवेदन पर दर्ज हो रही प्राथमिकी :

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मृतका का पुत्र बंगलुरु से लौट कर गांव आया और अपनी माता का अंतिम संस्कार किया. मामले में कोरानसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित महिला ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. मृतका के पुत्र के द्वारा आवेदन दिया जा रहा है. जिसके आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की की कार्रवाई की जाएगी.




















Post a Comment

0 Comments