डॉ अखौरी मेमोरियल क्लिनिक का हुआ शुभारंभ, डॉ रावी और डॉ अमित देंगे सेवाएं ..

बताया कि डॉ अखौरी जिले के जाने-माने चिकित्सक थे. उनके निधन के बाद स्थानीय लोगों को चिकित्सकीय सेवाओं के लिए परेशानी उठानी पड़ती. ऐसे में डॉ रावी जो कि स्त्री रोग विशेषज्ञ भी हैं. अपनी सेवाएं प्रतिदिन यहां देंगी. इसके अतिरिक्त डॉ अमित भास्कर हर रविवार यहां रोगियों की चिकित्सा करेंगे.






- नगर के मेन रोड, तुरहाटोली में पुराने डॉ अखौरी के क्लीनिक में ही हुआ शुभारंभ
- मौके पर मौजूद रहे कई गणमान्य व सामाजिक लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दिवंगत चिकित्सक डॉ रमेश चंद्र अखौरी की स्मृति में डॉ अखौरी मेमोरियल क्लिनिक का उद्घाटन मेन रोड स्थित उनके क्लीनिक में ही किया गया. यहां रिम्स रांची में अपनी सेवाएं दे रही एमबीबीएस डीजीओ डॉ रावी तथा बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के एमबीबीएस एमडी मेडिसिन डॉ अमित भास्कर अपनी सेवाएं देंगे. डॉ रावी यहां प्रतिदिन तो डॉ अमित भास्कर प्रत्येक रविवार को रोगियों की चिकित्सा करेंगे.

मौके पर मौजूद रेडक्रॉस के उपाध्यक्ष सौरभ कुमार तिवारी ने बताया कि डॉ अखौरी जिले के जाने-माने चिकित्सक थे. उनके निधन के बाद स्थानीय लोगों को चिकित्सकीय सेवाओं के लिए परेशानी उठानी पड़ती. ऐसे में डॉ रावी जो कि स्त्री रोग विशेषज्ञ भी हैं. अपनी सेवाएं प्रतिदिन यहां देंगी. इसके अतिरिक्त डॉ अमित भास्कर हर रविवार यहां रोगियों की चिकित्सा करेंगे.

रेडक्रॉस के कार्यकारी समिति के सदस्य दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि निश्चित रूप से इस क्लीनिक का फिर से शुरु होना बक्सर वासियों के लिए एक बेहतर पहल है.उद्घाटन कार्यक्रम में नगर के गणमान्य लोग तथा सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे.




















Post a Comment

0 Comments