साबित खिदमत फाउंडेशन ने आयोजित किया निःशुल्क चिकित्सा व स्वच्छता जागरूकता शिविर ..

इस शिविर का लाभ तकरीबन 200 लोगों ने लिया जो कि अलग-अलग गांवों  से आए थे. इसमें लोगों का ब्लड प्रेशर, शुगर, हाइट और वेट तथा BMI की जांच हुई. इस दौरान लोगों को डेंटल हेल्थ और आई केयर के बारे में बताया गया. 





- सत्य स्वराज फाउंडेशन भी रहा आयोजन में शामिल
- जिले के तमाम प्रखंडों में बारी-बारी से लगाए जाएंगे शिविर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चक्की प्रखंड के अरक पंचायत के हेनवा गांव, चंदा पंचायत के स्थानीय गांव में रविवार को निःशुल्क चिकित्सा और स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया. इस शिविर का लाभ तकरीबन 200 लोगों ने लिया जो कि अलग-अलग गांवों  से आए थे. इसमें लोगों का ब्लड प्रेशर, शुगर, हाइट और वेट तथा BMI की जांच हुई. इस दौरान लोगों को डेंटल हेल्थ और आई केयर के बारे में बताया गया. कैंप में काफी संख्या में महिला और पुरुष रोगियों ने भाग लिया. कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे हुआ.

डॉ दिलशाद आलम, निदेशक डॉक्टर मनीष कुमार साबित खिदमत फाउंडेशन एवं उनकी संस्था के सदस्य इम्तियाज जी और मनीष जी उपस्थित रहे .सत्य स्वराज फाउंडेशन के सदस्य मनीष मिश्रा, दीपक दूबे, मनीष जी,  सिकंदर जी,  चंदन जी भी कार्यक्रम में शामिल हुए. साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि ऐसा फ्री मेडिकल कैंप  जिले के सभी प्रखंडों में बारी-बारी से आयोजित किया  जाएगा.




















Post a Comment

0 Comments