वीडियो : नाले का अतिक्रमण, बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल, मुखिया ने की अंचलाधिकारी से शिकायत ..

सड़क पर जल-जमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है. उर्दू मध्य विद्यालय में पढ़ने जाने वाले बच्चे स्कूल जाते समय काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. राहगीरों को भी कीचड़ और जल जमाव पार कर बाजार जाना पड़ रहा है.









  • -जिले के सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत का है मामला
  • मामले में अंचलाधिकारी ने कही कार्रवाई की बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत के स्थानीय गांव के कुछ लोगों के द्वारा नाले में ईंट-पत्थर डालकर उसे पाट दिया गया है, जिससे कि गंदा पानी सड़क पर बह रहा है. ऐसे में उर्दू मध्य विद्यालय जाने वाले इस मार्ग से होकर गुजरने वाले ग्रामीणों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हो रही है. मामले को लेकर मुखिया इम्तियाज अंसारी ने अंचलाधिकारी को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

उन्होंने अपने पत्र में बताया है कि बिहार सरकार सर्वसाधारण की जमीन से गुजर रही नाली में ईंट के टुकड़े डालकर स्थानीय निवासी जलील खान तथा उनके पुत्र इजहार खान ने पानी का निकास बंद कर दिया है. सड़क पर जल-जमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है. उर्दू मध्य विद्यालय में पढ़ने जाने वाले बच्चे स्कूल जाते समय काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. राहगीरों को भी कीचड़ और जल जमाव पार कर बाजार जाना पड़ रहा है.

कहते हैं अंचलाधिकारी :

नाली का अतिक्रमण कर लिए जाने की शिकायत मुखिया के द्वारा की गई है. शिकायत के आलोक में अतिक्रमण वाद चलाकर अतिक्रमण हटाया जाएगा एवं अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

रजत कुमार,
प्रभारी अंचलाधिकारी,
सिमरी

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments