नगर में खुला होटल एमजी रेजिडेंसी, फाइव स्टार होटल की सुविधा घर जैसा एहसास ..

भोजन के लिए भी शुद्ध और घर के खाने की तरह स्वादिष्ट भोजन का प्रबंध होगा, जिसके लिए अलग से एक किचन बनाया गया है. इतना ही नहीं यहां कमरों के साथ डाइनिंग हॉल और ड्राइंग रूम की व्यवस्था भी की गई है. इतना ही नहीं पूरा होटल फ्री वाई-फाई की सुविधा से लैस है.









- नगर के बाईपास रोड में काली मंदिर के समीप खोला गया है होटल
- प्रतिष्ठित व्यावसायिक परिवार पांडेय परिवार के द्वारा हो रहा संचालित


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी परिवार पांडेय परिवार के द्वारा नगर के बाइपास रोड में काली मंदिर के समीप होटल एमजी रेजिडेंसी का उद्घाटन शनिवार को किया गया. यहां न सिर्फ लोगों के ठहरने की व्यवस्था होगी बल्कि उनके भोजन के लिए भी शुद्ध और घर के खाने की तरह स्वादिष्ट भोजन का प्रबंध होगा, जिसके लिए अलग से एक किचन बनाया गया है. इतना ही नहीं यहां कमरों के साथ डाइनिंग हॉल और ड्राइंग रूम की व्यवस्था भी की गई है. इतना ही नहीं पूरा होटल फ्री वाई-फाई की सुविधा से लैस है.

जानकारी देते हुए होटल के प्रबंध निदेशक पवन कुमार ने बताया कि यहां नगर के अन्य होटलों से काफी कम शुल्क देना होगा. दो फ्लोर पर 20 कमरें बनाए गए हैं, जिसमें ऐसे कमरे भी है जो फ्लैट की तरह बनाए गए हैं. ऐसे में यदि कोई बक्सर तीर्थ क्षेत्र घूमने पूरे परिवार के साथ आए तो उन्हें ऐसा एहसास ही नहीं होगा कि वह घर से बाहर है. यहां वातानुकूलित कमरों के साथ ही अन्य दैनिक जीवन में उपयोग आने वाली सभी सामग्री ठहरने वाले लोगों को दी जाएगी.

होटल के उद्घाटन के दौरान पांडेय परिवार के राजेंद्र पाण्डेय, अगम पाण्डेय, निगम पाण्डेय, सुगम पांडेय, धीरज पांडेय, संचालक अनुराग पांडेय के साथ ही सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी, भाजपा नेता प्रदीप राय, कृष्णानंद सिंह उर्फ छोटे सिंह, माँ मुंडेश्वरी अस्पताल के निदेशक डॉक्टर पी के पांडेय, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, तनिष्क के फ्रेंचाइजी पार्टनर दीपक पांडेय, समाजसेवी विजय पांडेय, दैनिक हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो प्रभारी मनोज सिंह, प्रभात खबर के ब्यूरो प्रभारी मृत्युंजय सिंह, शिक्षक अविनाश उपाध्याय, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मनोज पांडेय, रिंकू पांडेय, अजय यादव के साथ-साथ जिले के विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.














Post a Comment

0 Comments