जन विश्वास यात्रा के दौरान बक्सर पहुंचे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, आज करेंगे जनसभा ..

तेजस्वी यादव को यह भरोसा दिलाया कि सामाजिक न्याय की लड़ाई जो वह लड़ रहे हैं. वह उनके साथ कदम से कदम मिलाकर लड़ने का संकल्प ले चुके हैं. विश्वामित्र की धरती से आशीर्वाद लेकर वह जन्म विश्वास यात्रा में आगे बढ़ेंगे और आगामी चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.










- जिला अतिथि गृह में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात
- किला मैदान में जनसभा को संबोधित कर कैमूर के लिए रवाना हो जाएंगे तेजस्वी यादव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव बक्सर में पहुंच चुके हैं. जिला अतिथि गृह पहुंचने पर उनका स्वागत जिलाध्यक्ष समेत तमाम नेताओं ने किया. जिले के राजद के कई पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात की साथ ही तेजस्वी यादव को यह भरोसा दिलाया कि सामाजिक न्याय की लड़ाई जो वह लड़ रहे हैं. वह उनके साथ कदम से कदम मिलाकर लड़ने का संकल्प ले चुके हैं. विश्वामित्र की धरती से आशीर्वाद लेकर वह जन्म विश्वास यात्रा में आगे बढ़ेंगे और आगामी चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे.

यहां आपको बता दें कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के विभिन्न जिलों में जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा कर रहे हैं, जिसके अंतर्गत वह बक्सर के किला मैदान में शुक्रवार को जनसभा करेंगे और जनता को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करेंगे. उनके आगमन से पूर्व ही कार्यकर्ताओं ने नगर को बैनर पोस्टरों से पाट दिया है. किला मैदान में उनकी सभा की तैयारी पूरी कर ली गई हैं. 

उधर एसपी मनीष कुमार ने बताया कि विधि-व्यवस्था को लेकर ट्रैफिक डीएसपी के साथ-साथ अन्य संबंधित पदाधिकारी के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. जन विश्वास यात्रा के तहत होने वाली सभा के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. साथ ही किला मैदान के आसपास ट्रैफिक जाम की समस्या ना हो इसके लिए ट्रैफिक रूट भी निर्धारित किया गया है.
















Post a Comment

0 Comments