वीडियो : लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता समेत कई लोगों ने जताया हर्ष ..

एक ऐसे महान शख्सियत का सम्मान है जिसने कभी बीजेपी को 2 से 82 सीटों तक पहुंचाया था. हालांकि, यह सम्मान उन्हें बहुत पहले ही मिल जाना चाहिए था. 












- पार्टी लाइन से अलग हटकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनिल त्रिवेदी ने जताया पीएम का आभार
- महिला मोर्चा की नगर अध्यक्षता तथा पूर्व आइआरएस अधिकारी सह भाजपा नेता ने भी जताया हर्ष

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर बक्सर में कांग्रेस नेता अनिल कुमार त्रिवेदी के साथ-साथ भाजपा नेताओं ने भी खुशी व्यक्त की है.

पार्टी लाइन से अलग हटकर कांग्रेस नेता अनिल कुमार त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान एक ऐसे महान शख्सियत का सम्मान है जिसने कभी बीजेपी को 2 से 82 सीटों तक पहुंचाया था. हालांकि, यह सम्मान उन्हें बहुत पहले ही मिल जाना चाहिए था. 

भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण के साथ ही राम मंदिर निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाले लालकृष्ण आडवाणी को सम्मान मिलना अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है. इससे भाजपा के हर कार्यकर्ता में खुशी है. वह भाजपा के प्रणेता थे और उन्हें यह सम्मान देना हर भाजपा कार्यकर्ता का सम्मान है.

पूर्व आइआरएस अधिकारी बिनोद कुमार चौबे ने ने भी पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न सम्मानित किए जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है. साथ ही यह कहा है कि भाजपा को आज इस मुकाम तक पहुंचने में लालकृष्ण आडवाणी का जो योगदान है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments