संगठन की मजबूती को लेकर भाजपा विधि प्रकोष्ठ की बैठक का हुआ आयोजन ..

अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने में विधि-प्रकोष्ठ की अहम भूमिका रही है और आगे भी रहेगी. लोकसभा चुनाव व विधानसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड जीत दिलाने के लिए विधि-प्रकोष्ठ संकल्पित है. 






- डुमरांव अनुमंडलीय न्यायालय परिसर में आयोजित हुई बैठक
- मौजूद रहे विधि-प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुमन श्रीवास्तव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमण्डलीय न्यायालय परिसर में भाजपा विधि प्रकोष्ठ की बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रकोष्ठ के डुमरांव अनुमण्डल संयोजक मारकण्डेय पाठक व संचालन रमेश कुमार श्रीवास्तव ने किया.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधि-प्रकोष्ठ के जिला प्रभारी कमलेश दत्त पाण्डेय तथा जिलाध्यक्ष सुमन कुमार श्रीवास्तव रहे. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया गया साथ ही साथ पटना में अधिवक्ताओं के महासम्मेलन में भाग लेने व जिला कार्यसमिति बैठक करने को लेकर चर्चा की गयी. 

बैठक के दौरान जिला प्रभारी सह जिलाध्यक्ष सुमन श्रीवास्तव ने कहा कि हमेशा से संगठन को मजबूत बनाने व चुनाव में अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने में विधि-प्रकोष्ठ की अहम भूमिका रही है और आगे भी रहेगी. लोकसभा चुनाव व विधानसभा चुनाव में एनडीए को प्रचंड जीत दिलाने के लिए विधि-प्रकोष्ठ संकल्पित है. 

बैठक में मुख्य रूप से ओम देव सिंह, मनोज कुमार श्रीवास्तव, शशि भूषण राय, जय नाथ राम, मनोरंजन पाठक, अनिल कुमार श्रीवास्तव, बसंत चौबे, सुशील कुमार पाठक, सुनील कुमार पाण्डेय, राणा संजय सिंह, बाल अरुण, सुरेन्द्र सिंह, ओम ज्योति भगत, बबीता देवी और त्रिलोकी कुमार मौजूद रहे.




















Post a Comment

0 Comments