खुद को दारोगा बता कर रचाई दूसरी शादी, मामला दर्ज, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु ..

खुद को दारोगा बताते हुए बेगूसराय के तेघड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति की पुत्री से दहेज में मोटी रकम लेते हुए शादी की थी. खुद के दारोगा होने की पुष्टि के लिए अमित ने लड़की के घर वालों को शाहाबाद रेंज के डीआइजी के द्वारा उसके नाम से जारी एक पत्र के साथ ही अवर सेवा चयन परिषद के द्वारा जारी सफल उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट भी दिखाई थी.













- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करमपुर गांव का मामला
- बेगूसराय में की थी दूसरी शादी, वसूली थी दहेज की मोटी रकम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कमरपुर गांव में एक शादीशुदा युवक के द्वारा खुद को बिहार पुलिस का दारोगा बताते हुए दूसरी शादी किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में लड़की पक्ष के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कमरपुर गांव निवासी इंद्रजीत राय के पुत्र अमित कुमार राय ने खुद को दारोगा बताते हुए बेगूसराय के तेघड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति की पुत्री से दहेज में मोटी रकम लेते हुए शादी की थी. खुद के दारोगा होने की पुष्टि के लिए अमित ने लड़की के घर वालों को शाहाबाद रेंज के डीआइजी के द्वारा उसके नाम से जारी एक पत्र के साथ ही अवर सेवा चयन परिषद के द्वारा जारी सफल उम्मीदवारों की फर्जी लिस्ट भी दिखाई थी.
 
लड़की पक्ष ने जब सत्यापन कराया तो यह ज्ञात हुआ कि पत्र पर डीआइजी के फर्जी हस्ताक्षर हैं. बाद में पीड़ित पक्ष के द्वारा बेगूसराय में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद डीआइजी के निर्देश पर बक्सर की पुलिस अब वारंट लेकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

कहते हैं अधिकारी :

मामले में पीड़ित पक्ष के द्वारा बेगूसराय में प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद आरोपी के विरुद्ध वारंट जारी हुआ है और अब उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

मनीष कुमार
आरक्षी अधीक्षक, 
बक्सर









Post a Comment

0 Comments