दिनदहाड़े घर में घुसे चोर, लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ, जांच को पहुंचे एसडीपीओ ..

बताया जा रहा है कि चोरी गए आभूषणों की कुल कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये है. इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया, क्योंकि इसी इलाके में पहले भी दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आई थी.












- नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव का है मामला
- घटना की सूचना मिलने के बाद जांच को पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव में दिनदहाड़े एक व्यक्ति के घर में घुसकर चोरों ने लाखों रुपयों के आभूषणों की चोरी कर ली. ऐसा बताया जा रहा है कि चोरी गए आभूषणों की कुल कीमत तकरीबन 15 लाख रुपये है. इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया, क्योंकि इसी इलाके में पहले भी दिनदहाड़े चोरी की घटना सामने आई थी. एक बार फिर चोरों ने दिन में ही चोरी की घटना को अंजाम दिया तो लोग सहम गए. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद पहले स्थानीय पुलिस और फिर देर शाम एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने मौके पर पहुंच मामले की जांच की.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक केसठ गांव निवासी अरविंद कुमार यादव उर्फ नथुनी यादव की पत्नी दोपहर में किसी कार्यवश पड़ोसी के यहां गई हुई थी. जब लौटकर आई तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर में रखें गहने गायब हैं. बाद में उन्होंने मामले में पुलिस को सूचना दी.

कहते हैं अधिकारी :
नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ गांव में कुछ अज्ञात अभियुक्तों के द्वारा चोरी की घटना कारित की गई, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर संबंधित घटना का जायजा लिया एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का भी गठन किया गया. हालांकि पीड़िता के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है.
आफाक अख्तर अंसारी,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,
डुमरांव









Post a Comment

0 Comments