डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र से हथियारों के साथ पकड़े गए तीन लोग ..

अवैध हथियारों का व्यापार करने वाले अभियुक्तों समेत तीन लोगों को पुलिस के द्वारा डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र से हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है.









- हथियार के अवैध कारोबार में शामिल हैं दो अभियुक्त
- एक नाली बंदूक लेकर घूमते हुए पकड़ा गया एक अन्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अवैध हथियारों का व्यापार करने वाले अभियुक्तों समेत तीन लोगों को पुलिस के द्वारा डुमरांव अनुमंडल क्षेत्र से हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है. जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर छापेमारी की गई तो सिकरौल थाना क्षेत्र के गढ़हिया गांव के पास दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इनके पास दो देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस, दो इस्तेमाल किए हुए कारतूस एवं दो बाइक बरामद किए गए. इसके साथ ही मुरार थाना क्षेत्र के मसरिहा से एक व्यक्ति को एक नाली बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया.

एसपी ने बताया कि जिन अभियुक्तों को देसी कट्टा और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया उनमें सिकरौल थाना क्षेत्र गढ़हिया गांव निवासी भोला भर एवं रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के चरपोखरा गांव निवासी गुड्डू चंद्रवंशी तथा एक नाली बंदूक के साथ पकड़े गए व्यक्ति मुरार थाना क्षेत्र के मसरिहा गांव के शिव भजन सिंह, पिता -  बबन सिंह शामिल हैं. गिरफ्तार अभिक्तों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट तथा अन्य सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही.
















Post a Comment

0 Comments