जिला मना रहा 34 वां स्थापना दिवस, प्रभात फेरी व कैंडल मार्च के माध्यम से मतदाता जागरूकता का चला अभियान ..

जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने स्वयं रक्त का महादान किया. शाम को समाहरणालय के समीप से कैंडल मार्च निकाला गया जो की मॉडल थाना चौक के समीप पहुंचकर समाप्त हुआ और वहां केक काटकर स्थापना दिवस की खुशियां मनाई गई.









- मैराथन दौड़, प्रभात फेरी व रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन
- मैराथन के विजेताओं को किया गया पुरस्कृत, 
- शाम को निकाला गया कैंडल मार्च, केक काट कर मनाई गई खुशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला अपना 34 वां स्थापना दिवस मना रहा है. स्थापना दिवस के मौके पर सुबह से ही प्रशासन के द्वारा अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें प्रभात फेरी, मैराथन दौड़ के साथ-साथ रक्त दान शिविर आयोजित हुआ. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने स्वयं रक्त का महादान किया. शाम को समाहरणालय के समीप से कैंडल मार्च निकाला गया जो की मॉडल थाना चौक के समीप पहुंचकर समाप्त हुआ और वहां केक काटकर स्थापना दिवस की खुशियां मनाई गई. आज सभी सरकारी भवनों को नीली रोशनी से सजाया गया है.

इस दौरान डीएम ने लोगों को जिला स्थापना दिवस की बधाई दी और बताया कि शाम को कैंडल मार्च निकाल कर जिले के समावेशी विकास के लिए संकल्प लिया गया. यह कैंडल मार्च समाहरणालय से निकल कर मॉडल थाना चौक तक गया जिसका नेतृत्व एडीएम अनुपम सिंह कर रही थी. उनके साथ उप विकास आयोग डॉक्टर महेंद्र पाल, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी भी मौजूद थे. 

मॉडल थाना चौक के समीप ही साथ केक कटिंग कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ, जिसमें समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के माध्यम से केक काटने का कार्यक्रम संपन्न हुआ. उसके साथ ही नगर परिषद की अध्यक्ष कमरुल निशा के द्वारा मुनीम चौक पर के कटिंग कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें सफाई कर्मियों के साथ-साथ स्थाई सशक्त समिति के सदस्य बबन सिंह, रेड क्रॉस के ओम जी, वार्ड पार्षद जय तिवारी, हिटलर सिंह, शाहबाज अख्तर समेत कई लोग मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments