नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का तबादला, अमित कुमार को पदभार ..

नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक कुल 67 नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को इधर से उधर किया गया है. जिनमें बक्सर नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम भी शामिल हैं. 









- जहानाबाद के काको नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी बनी प्रेम स्वरूपम
- नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा जारी हुई अधिसूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का तबादला हो गया है. उन्हें जहानाबाद के काको नगर पंचायत की कार्यपालक पदाधिकारी बनाया गया है. उनके स्थान पर हाल ही में नगर पंचायत से नगर परिषद बने रोहतास के नोखा के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार को पदभार मिला है. 

नगर विकास एवं आवास विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक कुल 67 नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. जिनमें बक्सर नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम भी शामिल हैं. 

नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने जिस वक्त बक्सर में कार्यपालक पदाधिकारी का पदभार ग्रहण किया था उस वक्त कोरोना संक्रमण चरम पर था. उस दौरान साफ-सफाई से लेकर तमाम कार्यों का उन्होंने बखूबी निर्वहन किया. हालांकि उनके कार्यकाल में नगर परिषद के लिए कचरा डंपिंग यार्ड का प्रबंध नहीं हो सका. जिससे कि स्वच्छता की रैंकिंग में नगर परिषद को तीसरा स्थान मिला.










Post a Comment

0 Comments