वीडियो : मांगलिक कार्यक्रम में गंगा स्नान करने पहुंची तीन लड़कियां डूबी, दो की मौत ..

गंगा स्नान के दौरान तीन लड़कियां गंगा में डूब गई. शोर-गुल सुन कर मौके पर नाविक पहुंचे और तीनों लड़कियों को गंगा से बाहर निकाला. उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी लाया गया जहां उपचार के दौरान चिकित्सक ने हरि मोहन चौधरी की पुत्री रागिनी कुमारी 18 वर्ष तथा पुरुषोत्तम बीन की 18 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी को मृत घोषित कर दिया. 









- सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक आउटपोस्ट तिलक राय हाता क्षेत्र का है मामला
- मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के सहायक आउटपोस्ट तिलक राय के हाता के अंतर्गत राजापुर कला पंचायत के नई बस्ती गांव की दो युवतियों की गंगा में डूब जाने के कारण हो गई है, इसी दौरान डूब रही एक अन्य लड़कियों को बचा लिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर कला पंचायत के नई बस्ती गांव निवासी त्रिलोकी निषाद के पुत्र धर्मेंद्र निषाद की नई-नई शादी हुई थी जिसके बाद परंपरा के मुताबिक ककन छुड़ाने (एक विशेष पूजा) के लिए गांव की महिलाएं ट्रैक्टर पर सवार होकर तिलक राय के हाता ओपी के समीप गंगा नदी गई थी, जहां गंगा स्नान के दौरान तीन लड़कियां गंगा में डूब गई. शोर-गुल सुन कर मौके पर नाविक पहुंचे और तीनों लड़कियों को गंगा से बाहर निकाला. उन्हें आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी लाया गया जहां उपचार के दौरान चिकित्सक ने हरि मोहन चौधरी की पुत्री रागिनी कुमारी 18 वर्ष तथा पुरुषोत्तम बीन की 18 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल धनमुखी कुमारी नामक युवती का अस्पताल में इलाज जारी है, लेकिन चिकित्सकों ने उसे खतरे से बाहर बताया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए सिमरी थानाध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि तिलक राय के हाता की प्रभारी लाल बाबू सिंह ने सदलबल मौके पर पहुंचकर शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


 









Post a Comment

0 Comments