सड़क हादसे में किशोरी समेत तीन लोगों की मौत ..

जीप अनियंत्रित होकर पलट जाने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के बलिया सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. जीप पर सवार लोग ब्रह्मपुर के ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में पूजा कर वापस जा रहे थे.





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जवही दीयर के समीप हुआ हादसा
- तीन घायलों का यूपी के अस्पताल में चल रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के जवही दीयर नैनीजोर मार्ग पर ब्रह्मचारी डेरा के समीप भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर पलट जाने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के बलिया सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. जीप पर सवार लोग ब्रह्मपुर के ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में पूजा कर वापस जा रहे थे.

घटना के बाबत जवही दीयर-नैनीजोर मार्ग पर ब्रह्मचारी डेरा के पास एक जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. जीप में कुल छह लोग सवार थे जो जिले से निकल कर उत्तर प्रदेश के बलिया जा रहे थे. इसी दौरान ब्रह्मचारी डेरा के पास जीप अनियंत्रित होकर पलट गई.

मृतकों की पहचान यूपी के बलिया के जाफरीगंज निवासी माधुरी देवी (55), रीना वर्मा (25) और एक किशोरी डिंपी वर्मा (14) के रूप में हुई है. घटना में तीन घायलों को बलिया में भर्ती कराया गया है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद ब्रह्मपुर पुलिस की डायल-112 टीम के एसआई जनार्दन सिंह, सिपाही लालू कुमार और रंजीत कुमार मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को बलिया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि मृतको के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

कहते हैं थानाध्यक्ष : 

जीप पलटने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक अन्य की मौत हॉस्पिटल पहुंचने पर हुई है. शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

सुरेश कुमार 
थानाध्यक्ष, ब्रह्मपुर










Post a Comment

0 Comments