भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी खत्म करने के लिए बहुजन समाज पार्टी को दें वोट : अनिल कुमार

कहा कि ब्रह्मपुर विधानसभा आज भी सुविधाओं से वंचित है, न यहां सड़क है ना कोई कॉलेज है. यहां के लोग आज भी बदहाली की स्थिति में जीने को मजबूर हैं. पूरा ब्रह्मपुर एक टापू नुमा बना हुआ है और विकास से कोसों दूर है. 













- एनडीए और महागठबंधन को बताया पूंजीपतियों की कठपुतली 
- ब्रह्मपुर विधानसभा में बसपा प्रत्याशी अनिल कुमार ने किया जनसंपर्क

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "जनता को अगर भ्रष्टाचार खत्म करना है. गुंडागर्दी खत्म करनी है तो बक्सर में बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करना होगा. बहुजन समाज पार्टी ग्राउंड लेवल पर काम किया है, और बहुजन समाज पार्टी पूरी ताकत से बक्सर में चुनाव लड़ेगी. पार्टी इस बार बक्सर में कुछ नया करेगी." यह कहना है बक्सर लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार अनिल कुमार का. उन्होंने गुरुवार को ब्रह्मपुर विधानसभा के जवही दीयर, पैगंबरपुर, सिमरी, मझवारी में लोगों से जनसंपर्क कर बहुजन समाज पार्टी के विजन से लोगों को अवगत कराया. इस दौरान अनिल कुमार ने कहा की उन्होंने कहा कि ब्रह्मपुर विधानसभा आज भी सुविधाओं से वंचित है, न यहां सड़क है ना कोई कॉलेज है. यहां के लोग आज भी बदहाली की स्थिति में जीने को मजबूर हैं. पूरा ब्रह्मपुर एक टापू नुमा बना हुआ है और विकास से कोसों दूर है. उन्होंने कहा कि यहां हमेशा सामंतवादी और मनुवादी विचारधारा के लोग पिछड़े, अतिपिछड़े और दलितों को दबाने का काम किया है. उन्होंने कहा की यहीं के हरेराम चौधरी की हत्या 6 महीने पहले हो गई थी और 6 महीने में केवल एक हत्यारे की गिरफ्तारी हुई और  बाकी की गिरफ्तारी आज तक नही हो पाई है. मनुवादियों के आगे नीतीश कुमार की प्रशासन नतमस्तक हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि अगर समाज के वंचितों और दलितों को अगर अपनी दशा सुधारनी है तो उन्हें अपनी वोट की ताकत को पहचानना होगा. जिस समाज का राजनैतिक प्रतिनिधित्व नहीं, वह समाज मृतप्राय हो जाता है. अब समय आ गया है कि हम अपनी ताकत को पहचाने और अपना राजनैतिक प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि एनडीए और महागठबंधन दोनों बड़े-बड़े धन्ना सेठों की कठपुतली बनकर काम करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन जनता के साथ है, और जनता की जन समस्याओं को दूर करना हीं बहुजन समाज पार्टी की पहली प्राथमिकता है. 

जिला अध्यक्ष सुभाष गौतम ने उपस्थित लोगों से अनिल कुमार को भारी मतों से जिताकर दिल्ली भेजने का आह्वान करते हुए बहन मायावती और बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करने का अनुरोध किया. मौके पर प्रदेश महासचिव संजय मंडल, जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, सुरेंद्र भारती, जेपी यादव, विनोद विद्यार्थी(ब्रह्मपुर विधानसभा अध्यक्ष), सुभाष अंबेडकर, हरिहर मेहरा, जयनारायण राम, शिव बहादुर पटेल, चक्रवर्ती चौधरी, कृपाशंकर पटेल इत्यादि मौजूद थे.










Post a Comment

0 Comments