हीरो मोटोकॉर्प के नकली पार्ट्स बेचे जाने का खुलासा, माल जब्त, दर्ज हुई प्राथमिकी ..

कंपनी के अधिकारी लवकुश चंद्रगुप्त ने दुकान संचालक वीरेंद्र सिंह के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है. इसके साथ ही ज्योति प्रकाश चौक पर भी एक दुकान में छापेमारी की गई लेकिन वहां से कुछ भी आपत्तिजनक बरामद नहीं हुआ.













- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
- बरामद माल को किया गया जब्त, थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  हीरो मोटोकॉर्प के नकली पार्ट्स बेचे जाने के आरोप में एक दुकानदार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उसके यहां से बरामद किए गए नकली पार्ट्स को जब्त कर लिया गया है. यह कार्रवाई गुरुवार को हीरो मोटोकॉर्प के अधिकारियों की उपस्थिति में अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष के सहयोग से की गई. आरोपी दुकानदार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के अधिकारियों को यह सूचना मिली थी कि बक्सर नगर में हीरो मोटोकॉर्प के नकली पार्ट्स बेचे जा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद कंपनी के अधिकारी बक्सर पहुंचे और यहां उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों तथा पुलिस से सहयोग मांगा, इसके बाद अंचलाधिकारी के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा एवं पुलिस टीम के द्वारा समाहरणालय रोड स्थित नंदलाल ऑटो पार्ट्स नामक दुकान में छापेमारी की गई, जहां से 128 नकली वाइजर बरामद किए गए. कंपनी के अधिकारी लवकुश चंद्रगुप्त ने दुकान संचालक वीरेंद्र सिंह के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई है. इसके साथ ही ज्योति प्रकाश चौक पर भी एक दुकान में छापेमारी की गई लेकिन वहां से कुछ भी आपत्तिजनक बरामद नहीं हुआ.










Post a Comment

0 Comments