छात्रावास से गायब हुए बच्चे, मचा हड़कम्प ..

शनिवार की सुबह से दाेनाें बच्चे छात्रावास से अचानक गायब हाे गए. छात्रावास संचालक ने काफी खाेजबीन की जब वह नहीं मिले तो उनके परिजनों को जानकारी दी गई. उनके स्तर से भी बच्चाें की तलाश शुरू की गई लेकिन उनकी बरामदगी नहीं हो सकी.








-नगर थाना क्षेत्र के सोहनीपट्टी से हुए गायब
-पुलिस कर रही लोगों से भी सहयोग की अपील

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के साेहनीपट्टी इलाके में स्थित छात्रावास से शनिवार काे दाे छात्र गायब हाे गए हैं. काफी खाेजबीन के बाद छात्राें के नहीं मिलने पर छात्रावास संचालक ने मामले काे लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस बच्चों को ढूंढने का प्रयास कर रही है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बगेन गाेला थाना क्षेत्र के कैथी गांव के अरविंद कुमार सिंह साेहनीपट्टी में सैनिक ट्यूटाेरियल छात्रावास का संचालन करते हैं. छात्रावास में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कवलपाेखर गांव के अशाेक कुमार सिंह के पुत्र अश्विनी कुमार और बगेन गाेला थाना क्षेत्र के धराैली गांव के गणेश यादव के पुत्र अमृत यादव पिछले दाे वर्षाें से रहकर पढ़ाई करते थे. शनिवार की सुबह से दाेनाें बच्चे छात्रावास से अचानक गायब हाे गए. छात्रावास संचालक ने काफी खाेजबीन की जब वह नहीं मिले तो उनके परिजनों को जानकारी दी गई. उनके स्तर से भी बच्चाें की तलाश शुरू की गई लेकिन उनकी बरामदगी नहीं हो सकी.

कहते हैं थानाध्यक्ष
सोहनी पट्टी इलाके के छात्रावास से दो बच्चे गायब हो गए हैं. दोनों की तलाश की जा रही है. फिलहाल उनका कोई पता नहीं चल सका है. सभी नागरिकों से अपील है कि उन्हें भी यदि बच्चे के बारे में कोई सूचना मिले तो वह 9431822335 या 6207926809 पर अवश्य दें.
संजय कुमार सिन्हा
थानाध्यक्ष, नगर थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments