ग्रेट जेमिनी सर्कस का शानदार ऑफर, एक कूपन से पांच लोगों को लाभ ..

मेला ग्राउंड में चल रहे ग्रेट जेमिनी सर्कस अब आखिरी समय में जिले के सर्कस प्रेमियों के लिए आकर्षक कूपन स्कीम लाया है. सोमवार 29 अप्रैल से लोग अब इसका लाभ उठाकर सस्ते दरों में विश्व स्तरीय कलाकारों की अद्भुत कला को देख सकते हैं. 







-अंतिम समय मे बक्सर की जनता को सर्कस संचालक का तोहफा
-आज से शुरु हुई स्कीम कुछ ही दिनों के लिए प्रभावी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के जेल नहर पइन रोड में बुनियादी विद्यालय के पीछे मेला ग्राउंड में चल रहे ग्रेट जेमिनी सर्कस अब आखिरी समय में जिले के सर्कस प्रेमियों के लिए आकर्षक कूपन स्कीम लाया है. सोमवार 29 अप्रैल से लोग अब इसका लाभ उठाकर सस्ते दरों में विश्व स्तरीय कलाकारों की अद्भुत कला को देख सकते हैं. 

ग्रेट जैमिनी सर्कस के प्रबंधक वेन्यू नायर ने बताया की सर्कस का कूपन स्कूल, कॉलेज, कोचिंग के बच्चों के बीच वितरण किया जायेगा. जिसके पास कूपन होगा उन्हें टिकट 250 व 150 रुपये की जगह महज 100 रुपये में मिल जायेगा  उन्होंने बताया कि एक बच्चे के पास अगर एक कूपन है तो उस कूपन को दिखा परिवार के पांच सदस्य तक 500 रुपये में पांच टिकट लेकर 250 रुपये वाली गैलरी में बैठ सकते हैं. वहीं कूपन दिखा कर 80 रुपये का टिकट 60 रुपये में ले सकते है. खास बात यह है कि कूपन अगर मोबाइल फोन में भी है तो उसे भी दिखा कर रियायती दर पर टिकट लिया जा सकता है.






Post a Comment

0 Comments