वीडियो : जागरूकता रैली निकालकर मतदाताओं को किया प्रेरित..

इसका निर्वहन करना उतना ही जरुरी है जितना हमारें जीवन के लिए खाना पानी और हवा, लोकतान्त्रिक मजबूती के लिए मतदान बहुत हीं अहम है. दुर्भाग्यवश बक्सर आज भी मतदान प्रतिशत में काफ़ी पीछे है. हम सभी को सामूहिक प्रयास करके इसे शत-प्रतिशत करना है. 











- सामाजिक कार्यकर्ता वर्षा पांडेय के नेतृत्व में निकाला मार्च
- कहा - गांवों तक पहुंच कर  को करेंगे मतदान के लिए प्रेरित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शहर के नई बाज़ार स्थित आर्ट ऑफ़ लिविंग कार्यालय में चल रहे हैप्पीनेस कोर्स के अंतर्गत सभी प्रतिभागियों को सेल्फ डेवलपमेंट के कार्यक्रम के साथ साथ उन्हें समाजिक उत्तरदायित्वों के प्रति सक्रिय ज़िम्मेदारी लेने के लिए प्रेरित किया गया . जिसने प्रतिभागियों ने शत प्रतिशत  मतदान के लिए मतदाताओं को जागरूक के लिए अभियान चलाने का संकल्प लिया.

सभी प्रतिभागियों ने अपने स्तर पर हर गांव क़स्बे तक मताधिकार के प्रयोग के लिए जागरूकता फैलाने का संकल्प भी लिया. आर्ट ऑफ़ लिविंग लाइफ कोच वर्षा पाण्डेय ने बताया कि मतदान हमारा कर्तव्य और अधिकार दोनों है. इसका निर्वहन करना उतना ही जरुरी है जितना हमारें जीवन के लिए खाना पानी और हवा, लोकतान्त्रिक मजबूती के लिए मतदान बहुत हीं अहम है. दुर्भाग्यवश बक्सर आज भी मतदान प्रतिशत में काफ़ी पीछे है. हम सभी को सामूहिक प्रयास करके इसे शत-प्रतिशत करना है. 

जागरूकता रैली बाजार समिति से समाहरणालय तक गई जिसमें शामिल महिलाओं ने मतदाता जागरूकता के स्लोगन लिखी तख्तियों को हाथों में लेकर कार्यक्रम में शामिल हुई. 

कार्यक्रम में सहभागी के तौर पर श्यामला पाठक,वंदना सिंह, नीतू दूबे, भारती जायसवाल, शैलजा देवी, नीलम पांडेय, प्रमिला पांडेय, पूनम मिश्रा, सीमा गुप्ता, एकता पांडेय, मीनाक्षी तिवारी, विंध्याचली देवी आदि ने विशेष रूप से शामिल हुए.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments