चलती ट्रक में लगी आग, चालक समेत तीन झुलसे ..

देवरिया से राष्ट्रीय राजमार्ग 922 के रास्ते एक खाली ट्रक लेकर आरा जा रहे थे तभी अज्ञात कारणवश ट्रक के केबिन में आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक धूं-धूं कर जलने लगी. इस दुर्घटना में ट्रक का केबिन तथा टायर बुरी तरह जल गए.








- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव के समीप हुआ हादसा
- उत्तर प्रदेश से ट्रक लेकर जा रहे थे चालक व अन्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के पटना-बक्सर राष्ट्रीय राजमार्ग-922 के लेवाड़ गांव के समीप बक्सर से आरा की ओर जा रही ट्रक में सोमवार की अल सुबह आग लग गई, जिसमें चालक सहित तीन लोग झुलस गए. सभी का प्राथमिक उपचार डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया. घायलों की स्थिति को गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल बक्सर रेफर कर दिया गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के सोलाहुल गांव निवासी चालक नसीरुद्दीन शाह चालक अब्दुल मनान एवं परवेज अंसारी देवरिया से राष्ट्रीय राजमार्ग 922 के रास्ते एक खाली ट्रक लेकर आरा जा रहे थे तभी अज्ञात कारणवश ट्रक के केबिन में आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक धूं-धूं कर जलने लगी. इस दुर्घटना में ट्रक का केबिन तथा टायर बुरी तरह जल गए.

कहते हैं अधिकारी : 

चलती ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगने के कारणों का कोई पता नहीं चल सका है. तेजी से लगी आग के कारण चालक और सह चालक को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला, जिससे कि सभी तीन बुरी तरह झुलस गए.

नीतीश कुमार
थानाध्यक्ष, कृष्णाब्रह्म थाना, बक्सर










Post a Comment

0 Comments