देश की जरूरत हैं नरेंद्र मोदी : राजीव रंजन सिंह

कहा कि आज चुनावी सभा में तेजस्वी जी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हमने बिहार में नौकरी दी है. उनको पता है किसी भी सरकार का मुखिया मुख्यमंत्री होता है और अगर बिहार में नौकरी दी गई है तो वह काम माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का है, ना कि तेजस्वी यादव का.








-बक्सर पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कही बात
-बक्सर के एनडीए प्रत्याशी को बताया कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार और सर्वसुलभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नगर के होटल वैष्णवी क्लार्क में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह ने एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के बक्सर लोकसभा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के व्यक्तित्व की चर्चा करते हुए उन्हें पार्टी का समर्पित कार्यकर्ता बताया और उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की.

पत्रकारों से बातचीत के क्रम में राजीव रंजन सिंह ने प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को एक कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार और जुझारू कार्यकर्ता बताया तथा आम जनों के लिए सर्वसुलभ इंसान बताया. अपने संबोधन में सभी एनडीए दलों की ओर से राजीव रंजन जी ने बक्सर वासियों को आश्वस्त किया कि मोदी जी की जरूरत आज हर घर और देश के लिए है इसलिए हम सभी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी दल प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी को बक्सर की धरती से जीता कर मोदी जी के कंधे को मजबूत करेंगे.

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए राजीव रंजन ने बिहार में नीतीश कुमार और केंद्र में नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए जनहित की कार्य योजनाओं की जानकारी साक्षा की. उन्होंने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज चुनावी सभा में तेजस्वी जी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हमने बिहार में नौकरी दी है. उनको पता है किसी भी सरकार का मुखिया मुख्यमंत्री होता है और अगर बिहार में नौकरी दी गई है तो वह काम माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का है, ना कि तेजस्वी यादव का. उन्होंने कहा कि आज से 17 साल पहले लालू राबडी शासन में परिवार ओर रिश्तेदारों द्वारा सरकार चलाई जाती थी.

प्रेस वार्ता में उपस्थित एनडीए समर्थित भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यह चुनाव भ्रष्टाचार और राष्ट्रवाद के बीच की लड़ाई है. बिहार में लालू राबड़ी शासन के भ्रष्टाचार के विरोध में एनडीए की सरकार बनी थी. आज भी महागठबंधन के कई नेता कोई बेल पर है, कोई चार्जशीटेड है और कई जेल में हैं, इसलिए आज देश में मोदी जी के अलावे कोई विकल्प नहीं है. मोदी जी ने देश के 80 करोड लोगों के भय, भूख और भ्रष्टाचार से निजात दिलाई और दिला रहे हैं. मोदी जी देश के अधिसंख्यक लोगों को जनहितकारी योजनाओं के मार्फत उन तक लाभ पहुंचाया है. मैं बक्सर में घूम रहा हूं. लोगों से मिल रहा हूं. बड़ों को प्रणाम कर रहा हूं.  छोटे को प्यार दे रहा हूं. बक्सर के लोग बहुत अच्छे हैं, उनके द्वारा मुझे भी भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. मैं बक्सर के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि बक्सर भय,भूख और भ्रष्टाचार से मुक्त होगा. साथ ही बनारस की तर्ज़ पर बक्सर कॉरिडोर का निर्माण भी होगा. मौके पर भाजपा तथा एनडीए के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह, मीडिया प्रभारी उमाशंकर राय तथा मीडिया पैनलिस्ट रानी चौबे ने भाग लिया.






Post a Comment

0 Comments