वीडियो : बारातियों से भरा वाहन पलटा, एक की मौत, कई घायल ..

रात्रि के तकरीबन ढाई बजे ही बारातियों में शामिल कुछ लोग वापस लौटने लगे. बोलेरो पर सवार होकर सभी लोग गांव की तरफ लौट रहे थे. इसी बीच नियाज़ीपुर के समीप वाहन अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. 








-सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी के नियाजीपुर में हुआ हादसा
-रात में ही वापस लौट रहे थे बाराती, अनियंत्रित हो कर वाहन पलटा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना अंतर्गत तिलक राय हाता ओपी के नियाजीपुर के समीप बारातियों से भरी बोलेरो वाहन पलट जाने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. घटना रात तकरीबन 2:30 बजे हुई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकलने में मदद की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही वाहन को अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

बारातियों में शामिल अनिल कुमार यादव के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के ठगनी के डेरा गांव से गांव से बारात सिमरी थाना क्षेत्र के दिया गई थी. शादी संपन्न होने के बाद रात्रि के तकरीबन ढाई बजे ही बारातियों में शामिल कुछ लोग वापस लौटने लगे. बोलेरो पर सवार होकर सभी लोग गांव की तरफ लौट रहे थे. इसी बीच नियाज़ीपुर के समीप वाहन अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. 

इस घटना की सूचना पर तुरंत ही डायल-112 की टीम के साथ ही सिमरी थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता तथा तिलक राय हाता ओपीध्यक्ष लालबाबू सिंह सदलबल मौके पर पहुंचे तथा घायलों को बाहर निकाला. गड्ढे में पानी भरे होने की वजह से एक व्यक्ति की दम घुटने से उनकी मौत हो गई. मृतक की पहचान ठगनी के डेरा गांव निवासी 44 वर्षीय शिवनाथ यादव के रूप में हुई है. 

कहते हैं अधिकारी :
संभवत: तेज गति और चालक को झपकी आ जाने की वजह से इस तरह की घटना हुई होगी. एक व्यक्ति की मौत पानी में डूबने की वजह से हो गई है. वाहन में सवार अन्य लोगों का कोई अता-पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस ने वाहन को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.
लाल बाबू सिंह 
ओपीध्यक्ष, हाता ओपी

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments