वीडियो : चिराग पासवान की मां को गाली प्रकरण पर बरसे एनडीए प्रत्याशी, कहा - "ये तो लाठी में तेल पिलाने वाले लोग ..

चिराग पासवान पर गाली देने वाले बयान पर जमकर बरसे. उन्होंने राजद पर सीधे प्रहार करते हुए कहा कि ये तो लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं और ये सभी को गालियां बकते हैं ये सिर्फ मोदी जी और अमित शाह से डरते हैं. इनका बस चले तो ये किसी सिर फोड़ दें क्योंकि इनका यही स्वभाव है.








- एनडीए प्रत्याशी ने कहा - लालू यादव हत्यारों को देते थे टिकट
- बोले मिथिलेश तिवारी - जीतने के बाद जमीन के अंदर या जेल में होंगे अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे - जैसे नजदीक आ रही वैसे - वैसे राजनीतिक गलियारों में तल्खियां बढ़ती जा रही हैं. प्रत्याशियों के द्वारा एक दूसरे पर वार - पलटवार का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में बक्सर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने तेजस्वी यादव द्वारा चिराग पासवान पर गाली देने वाले बयान पर जमकर बरसे. उन्होंने राजद पर सीधे प्रहार करते हुए कहा कि ये तो लाठी में तेल पिलाने वाले लोग हैं और ये सभी को गालियां बकते हैं ये सिर्फ मोदी जी और अमित शाह से डरते हैं. इनका बस चले तो ये किसी सिर फोड़ दें क्योंकि इनका यही स्वभाव है.

उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह तो सिर्फ हत्या और खून का बेहतर रिकार्ड देख टिकट का बंटवारा करते थे.  मिथिलेश तिवारी ने कहा कि देश में मोदी दी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार में एक - एक अपराधी पर कार्यवाई हो रही है. चुनाव बीतने के बाद बक्सर में व्यवसायियों तथा महिलाओ को छेड़छाड़ करने वाले अपराधी या तो जमीन के अंदर होंगे या जेल में होंगे.
वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments