वीडियो : बक्सर के राम को दिलायेंगे पहचान, औद्योगिक क्षेत्र के विकास की बनाई योजना : मिथिलेश तिवारी

सीताराम विवाह महोत्सव को बिहार सरकार के महोत्सवों सूची में शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोइलवर तटबंध पर एक नई पक्की सड़क का निर्माण होगा जो एक बाइपास सड़क के रूप में भी कार्य करेगा. इसके बन जाने से दियारा इलाके का भी विकास होगा.








- बक्सर-कोइलवर तटबंध पर नई पक्की सड़क बनाने का भी किया वादा
- चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के सदस्य तथा उद्यमियों से करेंगे मुलाकात


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एनडीए के प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा घोषणा पत्र जारी होने के साथ बक्सर में मंगलवार को प्रेस वार्ता कर वाले घोषणा पत्र पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि बक्सर के औद्योगिक क्षेत्र के विकास के साथ-साथ पर्यटन के मानचित्र पर इसे स्थापित करने के लिए तमाम प्रयास किए जाएंगे. जिसमें सीताराम विवाह महोत्सव को बिहार सरकार के महोत्सवों सूची में शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कोइलवर तटबंध पर एक नई पक्की सड़क का निर्माण होगा जो एक बाइपास सड़क के रूप में भी कार्य करेगा. इसके बन जाने से दियारा इलाके का भी विकास होगा.

उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान यह बताया कि जब वह बैकुंठपुर के विधायक थे तब उन्होंने माँ मुंडेश्वरी महोत्सव को बिहार सरकार के डायरी में शामिल करवाया. इसी दौरान उन्होंने बक्सर में आयोजित होने वाले सीताराम विवाह महोत्सव को बिहार डायरी में शामिल करने के लिए अग्रसारित कर दिया है. लोकसभा चुनाव के बाद यह कार्य पूरा हो जाएगा. उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए भी अपना संकल्प दोहराया और कहां की इसके लिए हर तरह के प्रयासों के द्वारा किए जाएंगे. वह चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के साथ-साथ उद्यमियों से भी बात करेंगे तथा यह प्रयास करेंगे कि लोकल उत्पादों को देश व्यापी पहचान मिले.

दियारा इलाके के विकास में सहायक होगी कोइलवर तटबंध पर बनी सड़क :

मिथिलेश तिवारी ने बताया कि बक्सर कोइलवर तटबंध के ऊपर सड़क निर्माण की योजना है, जिसके लिए उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से भी बात हुई है. यह सड़क बन जाने के बाद एक तरफ जहां दियारा के विकास में सहायता होगी वहीं दूसरी तरफ तटबंध भी मजबूत होगा.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments