साबित खिदमत फाउंडेशन लोगों को बता रहा मतदान का महत्व ..

कहा कि मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान बुधवार को कई सरकारी कर्मी एवं आंगनबाड़ी सेविकाएं भी संस्था के सदस्यों के साथ लोगों को जागरूक कर रहे थे. अगली कड़ी में दलसागर, पड़री तथा ब्रह्मपुर में मतदाता अभियान चलाया जाएगा.











- साबित खिदमत फाउंडेशन तथा मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के द्वारा चलाया जा रहा मतदाता जागरूकता अभियान
- लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाताओं से सशक्त लोकतंत्र स्थापना में योगदान का आग्रह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "लोकसभा चुनाव 2024 में सभी मतदाता भयमुक्त होकर निष्पक्षता के साथ मतदान करें ताकि एक सशक्त और मजबूत लोकतंत्र की स्थापना हो सके." यह कहना है साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक तथा मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम का. वह संस्था के द्वारा चलाये जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान बोल रहे थे.

बुधवार को नगर के कतकौली गांव में साबित खिदमत फाउंडेशन एवम मानवाधिकार का जोरदार अभियान चला. जिसमें सैकड़ों मतदाताओं को जागरूक किया गया. मौके पर डॉ दिलशाद सहित संस्था के सदस्य मौजूद थे. दरअसल, यह अभियान लगभग एक माह से जिले के कई इलाकों में चलाया जा रहा है. डॉ दिलशाद ने कहा कि फाउंडेशन अपने सामाजिक कार्यों से जिले एवं प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान बना रहा है. उन्होंने कहा कि मतदाता जागरूकता अभियान के दौरान बुधवार को कई सरकारी कर्मी एवं आंगनबाड़ी सेविकाएं भी संस्था के सदस्यों के साथ लोगों को जागरूक कर रहे थे. अगली कड़ी में दलसागर, पड़री तथा ब्रह्मपुर में मतदाता अभियान चलाया जाएगा.










Post a Comment

0 Comments